X

IFFCO Management Trainee Admit Card 2021

IFFCO Management Trainee Admit Card 2021 भारतीय किसान उर्वरक सहकारी प्रबंधन प्रशिक्षु भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा। जो उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे नीचे दिए गए लिंक से अपने इफको प्रबंधन प्रशिक्षु परीक्षा एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड कर सकते हैं। IFFCO ने मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी। इसके लिए काफी उम्मीदवारों ने आवेदन किया था अब वे सभी इफको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की तलाश में है। भारतीय किसान उर्वरक सहकारी आधिकारिक वेबसाइट iffco.in पर एडमिट कार्ड जारी करेंगे जैसे ही हॉल टिकट जारी होगा तो अब सभी नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से IFFCO प्रबंधन प्रशिक्षु परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

IFFCO Management Trainee Hall Ticket 2021

भारतीय किसान उर्वरक सहकारी लिमिटेड ने मैनेजमेंट ट्रेनी की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की थी, जो उम्मीदवार सफलतापूर्वक आवेदन कर चुके थे, अब उनका एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने आवेदन किया था, जो भी उम्मीदवार IFFCO प्रबंधन प्रशिक्षु उम्मीदवारों के लिए आवेदन कर चुके हैं, जिन्होंने भर्ती के लिए आवेदन पत्र दिया है, वे इसकी आधिकारिक वेबसाइट (iffco.in) से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। IFFCO मैनेजमेंट ट्रेनी एडमिट कार्ड 2021 अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। उम्मीदवार अपने इफको एमटी एडमिट कार्ड को पंजीकरण संख्या और पासवर्ड की मदद से अपनी आधिकारिक वेबसाइट डाउनलोड करने जा रहा है और उसका एक प्रिंट आउट लें।

IFFCO Hall Ticket 2021

Organization Name Indian Farmers Fertiliser Cooperative Ltd
Post Name Management Trainee
Number of Posts Various
Name of Examination Management Trainee Exam
Date of Examination Announce Later
Admit Card Date Available Soon
Category Admit Card
Job Location India
Selection Process Online Written Test, Personal Interview
Official Website www.iffco.in

IFFCO MT Admit Card 2021

जो भी उम्मीदवार IFFCO मैनेजमेंट ट्रेनी के लिए आवेदन किया है। और अब इफको प्रबंधन ट्रेनी हॉल टिकट 2021 रिलीज की तारीख की तलाश में है। उम्मीदवार को इफको एमटी एडमिट कार्ड 2021 को नीचे दिए लिंक से डाउनलोड करना जाएगा। इफ्को प्रबंधन प्रशिक्षु कॉल लेटर 2021 ऑनलाइन मोड़ से जारी किया जाएगा। परीक्षा हॉल में प्रवेश के लिए हॉल टिकट बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसके बिना उम्मीदवार को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी। इसलिए, उम्मीदवार के लिए परीक्षा हॉल में इफको एमटी हॉल टिकट 2021 लाना बहुत महत्वपूर्ण है।

IFFCO Management Trainee Admit Card 2021 कैसे डाउनलोड करें?

  • इफको की आधिकारिक वेबसाइट “www.iffco.in” पर जाएं।
  • मुखपृष्ठ पर समाचार और अपडेट अनुभाग देखें।
  • “इफको एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें।
  • विवरण जमा करें।  अब एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करे और प्रिंटआउट लें।

Important Link

Download Admit Card Click Here
Official website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post