X

IDBI Assistant Manager Answer Key 2023

IDBI Assistant Manager Answer Key 2023 आईडीबीआई बैंक परीक्षा कुंजी 2023 को आधिकारिक वेबसाइट idbi.com पर जारी करने जा रहा है। बोर्ड ने इनके लिए 16 April 2023 को लिखित परीक्षा का आयोजन किया। जो उम्मीदवार आईडीबीआई बैंक लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए है वे अब उत्तर कुंजी की प्रतीक्षा कर रहे है। इच्छुक उम्मीदवार यहा से परीक्षा कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं इस लेख से हम  IDBI AM Solved Answer Key 2023 डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक नीचे दे रहे हैं। सभी उम्मीदवार खोज और प्रतीक्षा कर रहे हैं आईडीबीआई बैंक के सहायक प्रबंधक आधिकारिक उत्तर पत्रक पीडीएफ डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

IDBI Assistant Manager Grade A Answer Key 2023

भारतीय औद्योगिक विकास बैंक आईडीबीआई बैंक आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा तिथि के 10 दिनों के बाद सभी सेट के लिए सहायक प्रबंधक उत्तर कुंजी जारी करेगा। लेकिन हम कोचिंग संस्थान द्वारा घोषित आईडीबीआई सहायक प्रबंधक परीक्षा कुंजी पीडीएफ, आईडीबीआई एएम प्रश्न पत्र समाधान वीडियो प्रदान करेंगे। सभी उम्मीदवार आईडीबीआई बैंक सहायक प्रबंधक परीक्षा हल किए गए पेपर की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं और प्रत्येक प्रश्न और उत्तर का मिलान कर सकते हैं।

IDBI Assistant Manager Answer Key 2023

Organization Name IDBI Bank
Post Names Assistant Manager Grade ‘A’
Number of Vacancies 600
Exam Date 16 April 2023
Category Answer Key
Answer Key Link Given Below
Selection Process Online Test, Interview
Job Location Across India
Official Site idbibank.in

IDBI Assistant Manager Solved Paper

हर उम्मीदवार आईडीबीआई बैंक परीक्षा उत्तर कुंजी 2023 का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकता है। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है। इन महत्वपूर्ण पत्रों के साथ, उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए तैयार करना होगा।

IDBI Assistant Manager Answer Key 2023 कैसे डाउनलोड करे

  • आधिकारिक वेबसाइट idbi.com पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • समाधान कुंजी को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post