X

ICFAI University Mizoram Date Sheet 2024

ICFAI University Mizoram Date Sheet 2024 उम्मीदवार जो ICFAI यूनिवर्सिटी मिजोरम डेट शीट 2024 की तलाश कर रहे हैं, वे इस लेख के माध्यम से पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, आईसीएफएआई विश्वविद्यालय मिजोरम के अधिकारी यूजी, पीजी पाठ्यक्रमों के लिए आईसीएफएआई विश्वविद्यालय मिजोरम टाइम टेबल 2024 जारी करेंगे। और ICFAI विश्वविद्यालय मिजोरम परीक्षा अनुसूची 2024 जारी की जाएगी। उम्मीदवारों का समय बचाने के लिए, हमने ICFAI विश्वविद्यालय मिजोरम परीक्षा तिथि पत्र 2024 को डाउनलोड करने के लिए एक सीधा लिंक दिया था। छात्रों को डाउनलोड करने के लिए लिंक जानना होगा। अधिकारियों द्वारा उपलब्ध कराने के बाद ICFAI विश्वविद्यालय मिजोरम परीक्षा समय सारणी 2024 सक्रिय हो जाएगी।

ICFAI University Scheme 2024

इस लेख में दिए गए ICFAI यूनिवर्सिटी टाइम टेबल देखें। हमने अपने पिछले लेख में ICFAI पाठ्यक्रम, ICFAI परिणाम, ICFAI विश्वविद्यालय के लिए प्रवेश और शुल्क संरचना प्रदान की है। इस लेख में, हमने 2024 के लिए ICFAI विश्वविद्यालय परीक्षा तिथियों के बारे में जानकारी दी है। इच्छुक छात्र इस लेख को देख सकते हैं और अपनी आवश्यक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जो छात्र ICFAI विश्वविद्यालय में प्रथम, द्वितीय और तृतीय वर्ष के यूजी / पीजी पाठ्यक्रम परीक्षा लिखने जा रहे हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट भी देख सकते हैं जो हमें हमारे लेख में प्रदान की गई है।

ICFAI University Date Sheet 2024

University Name ICFAI University
Courses Offered B.Tech, B.Com, BBA, MBA and other
Academic Year 2024
Semesters 1 to 8 semesters
Category Time Table
Date Sheet Link Given Below
University Contact Number Phone: 040-23479725 / 040- 2347973
Official Site www.iumizoram.edu.in

ICFAI University Dehradun Time Table 2024

हर साल ICFAI विश्वविद्यालय यूजी / पीजी पाठ्यक्रमों के लिए सेमेस्टर वाइज कई परीक्षा आयोजित करता है। ज्यादातर इस साल भी वे सेमेस्टर प्रारूप में अंतिम परीक्षा आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। निजी और नियमित छात्रों के पास पीजी / यूजी पाठ्यक्रमों के लिए समान समय सारणी होती है। तो सभी छात्र पीजी / यूजी डिग्री टाइम टेबल शेड्यूल पीडीएफ फाइलों के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए इस लेख को देख सकते हैं। हर कोर्स में कला, विज्ञान, व्यावसायिक, वाणिज्य की कई धाराएँ होती हैं। तो छात्र आपके पाठ्यक्रमों और धाराओं के आधार पर ICFAI विश्वविद्यालय परीक्षा तिथि पत्र 2024 की जांच कर सकते हैं। छात्र आईसीएफएआई विश्वविद्यालय के आधिकारिक वेब पोर्टल के माध्यम से पीजी / यूजी डिग्री टाइम टेबल शेड्यूल पीडीएफ फाइलों को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

ICFAI University Mizoram Date Sheet 2024 की जाँच कैसे करे

  • सबसे पहले, विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं जो
  • ICFAI यूनिवर्सिटी का आधिकारिक पेज दिखाई देगा।
  • शिक्षाविदों पर क्लिक करें और यहां आपको विकल्पों की एक सूची मिलेगी।
  • परीक्षा अधिसूचना टैब पर क्लिक करें और फिर सभी पाठ्यक्रमों की परीक्षा तिथि शीट दिखाई देगी।
  • उस टाइम टेबल लिंक पर क्लिक करें जिसके लिए आप जानना चाहते थे।
  • आप टाइम टेबल पीडीएफ भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Important link

Download Time Table Click Here
Official Website Link https://www.iumizoram.edu.in/
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post