X

HSSC HSIIDC Result 2022

HSSC HSIIDC Result 2022 हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने मेरिट सूची और कट ऑफ मार्क्स पीडीएफ फाइलों के साथ परिणाम जारी किया। एचएसएससी भर्ती बोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर परिणाम एक्सेस लिंक प्रदान किया। वे सभी जो लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे वरिष्ठ लेखा लिपिक, ड्राफ्ट्समैन, सहायक प्रबंधक, सहायक ड्राफ्ट्समैन और सहायक पदों के लिए अपना परिणाम देख सकते हैं। इस लेख के साथ, हम परिणाम लिंक, परिणाम जारी करने की तारीख और आधिकारिक वेबसाइट से परिणाम की जांच कैसे करें, प्रदान कर रहे हैं। वे अभ्यर्थी जिनकी परीक्षा 26, 27 दिसंबर 2021 को सफलतापूर्वक हुई है, वे HSSC एचएसआईआईडीसी मेरिट लिस्ट 2022 की जांच कर सकते हैं। हरियाणा एचएसआईआईडीसी मेरिट लिस्ट, रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए लिंक नीचे सूचीबद्ध हैं।

Latest Update HSSC HSIIDC Result 2022 जारी कर दिया गया है सभी उम्मीदवार नीचे दिए लिंक से रिजल्ट देख सकते है

Haryana HSIIDC Assistant Result 2022

शुरुआत में अधिकारियों ने नए नौकरी चाहने वालों की नियुक्ति के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की। इस भर्ती प्रक्रिया से योग्य उम्मीदवार रिक्त पदों पर नियुक्ति करेंगे। जहां रिक्त पद वरिष्ठ लेखा लिपिक, ड्राफ्ट्समैन, सहायक प्रबंधक, सहायक ड्राफ्ट्समैन और सहायक पद हैं। बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने आवेदन किया और लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए। अधिसूचना के अनुसार सभी पंजीकृत प्रतियोगियों को लिखित परीक्षा और साक्षात्कार दौर का सामना करना होगा। चयन प्रक्रिया में केवल शीर्ष स्कोरर को ही अंतिम चयन सूची में रखा जाएगा।  हरियाणा SSC परीक्षा के रिजल्ट को ऑनलाइन मोड में जारी करेगा। उम्मीदवार एचएसएससी एचएसआईआईडीसी परीक्षा रिजल्ट की जांच नीचे दिए लिंक से कर सकते है।

HSSC Exam Result 2022

Organization Name Haryana Staff Selection Commission (HSSC)
Conducting Body Haryana State Industrial and Infrastructure Development Corporation Limited (HSIIDC)
Name Of Post Senior Account Clerk, Draftsman, Assistant Manager, Assistant
Manager (IA), Assistant Draughtsman, and Assistant.
Number Of Vacancies Various Vacancies
Advt No 14/2019 (Cat No: 07, 09, 11, 12, 30 & 33)
Exam Dates 26th, 27th December 2021
Category Result
Location Haryana
Result Link Given Below
Official Website www.hssc.gov.in

HSSC Senior Account Clerk, Draftsman, Assistant Manager Result 2022

हरियाणा एसएससी ने सभी पंजीकृत उम्मीदवारों के लिए लिखित परीक्षा को विनियमित किया। हरियाणा स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (HSIIDC) ने 26, 27 दिसंबर 2021 को परीक्षा आयोजित की थी। अधिकारियों ने सभी निर्दिष्ट परीक्षा केंद्रों पर लिखित परीक्षा को सफलतापूर्वक नियंत्रित किया है। परीक्षा के पूरा होने के तुरंत बाद प्रतियोगियों ने आधिकारिक कुंजी पेपर के साथ अपने उत्तरों का सत्यापन किया। तुलना के बाद वे केवल अनुमानित परिणाम जानते हैं। सटीक परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रतियोगी मेरिट सूची पीडीएफ के साथ परिणाम की उत्सुकता से तलाश कर रहे हैं। जल्द ही अधिकारी हरियाणा एसएससी एचएसआईआईडीसी सहायक प्रबंधक परिणाम 2022 जारी करेंगे।

Download The HSSC HSIIDC Exam Result (Assistant Manager)

Download The HSSC HSIIDC Exam Result (Assistant Draftsman)

HSSC HSIIDC Cut Off Marks 2022

एचएसएससी एचएसआईआईडीसी लिखित परीक्षा के लिए उत्तीर्ण होने के लिए उम्मीदवारों को उत्तीर्ण अंक प्राप्त करने होते हैं। इसके अलावा, विभाग रिक्तियों और प्रश्नों के कठिनाई स्तर के आधार पर एचएसएससी कट ऑफ मार्क्स तैयार करेगा। इस वर्ष एचएसएससी एचएसआईआईडीसी कट ऑफ मार्क्स 2022 कट ऑफ से भिन्न हो सकते हैं। लेकिन छात्रों को हरियाणा एसएससी एचएसआईआईडीसी की उम्मीद कट ऑफ 2022 से भी पता चलता है। यह एचएसएससी परीक्षा परिणाम 2022 की नौकरी की स्थिति जानने में मदद कर सकता है। एचएसएससी एचएसआईआईडीसी रिजल्ट और कट ऑफ को श्रेणीवार कट ऑफ के सरकार आरक्षण नियमों के अनुसार तैयार किया जाएगा।

HSSC HSIIDC Merit List 2022

एचएसएससी एचएसआईआईडीसी फाइनल चयनित उम्मीदवारों की सूची 2022 में रखे गए दावेदार डीवी के लिए उपस्थित हो सकते है। संपूर्ण जांच प्रक्रिया के पूरा होने के बाद, एचएसएससी एचएसआईआईडीसी मेरिट लिस्ट 2022 की घोषणा करेगा। जो उम्मीदवार इस अवसर में शामिल होंगे, उन्हें निश्चित रूप से एक अच्छा वेतन पैकेज मिलेगा। हमने एचएसएससी एचएसआईआईडीसी परीक्षा परिणाम 2022 को अपडेट किया। इस पृष्ठ पर सीधे लिंक डाउनलोड करें। जब एचएसएससी एचएसआईआईडीसी रिजल्ट मेरिट लिस्ट और कट ऑफ जारी करें तो हमें यहाँ लिंक अपडेट कर देंगे।

HSSC HSIIDC Result 2022 कैसे डाउनलोड करे

  • एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट खोलें।
  • फिर “Public Notices” विकल्प की जाँच करें।
  • रिजल्ट लिंक को देखें। खोलो इसे।
  • परीक्षा रोल नंबर, पासवर्ड (जन्म तिथि) दर्ज करें “लॉगिन” विकल्प पर क्लिक करें।
  • आपका परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • परिणाम डाउनलोड करें, भविष्य में उपयोग के लिए परिणाम की प्रतिलिपि लो।

Important link

Download Result Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post