X

HPSC Civil Judge Answer Key 2022

HPSC Civil Judge Answer Key 2022 पूरे हरियाणा में, विभिन्न आवंटित परीक्षा केंद्रों पर एचपीएससी सिविल जज परीक्षा का आयोजन किया है। जो उम्मीदवार अपने एचपीएससी उत्तर कुंजी के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं, वे सभी एचपीएससी परीक्षा की आधिकारिक साइट के माध्यम से अपना परिणाम देखने और डाउनलोड करने में सक्षम होंगे जो कि विभिन्न परीक्षाओं का आयोजन करके आयोजित किया गया था। और इस बार एचपीएससी रिक्तियों की भारी संख्या को पूरा करने के लिए सक्षम उम्मीदवारों को नियुक्त करने के लिए तैयार है। एचपीएससी के आधिकारिक साइट के माध्यम से उम्मीदवार एचपीएससी सिविल जज परीक्षा कट ऑफ मार्क्स और मेरिट सूची की जांच करने में सक्षम हैं।

Haryana PSC Civil Judge Answer Sheet 2022

वे उम्मीदवार जो हरियाणा लोक सेवा आयोग सिविल जज आंसर शीट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे यहां इस पृष्ठ से प्राप्त कर सकते है क्योंकि हम यहां सिविल जज के अपेक्षित कटऑफ अंकों के साथ हैं। एचपीएससी सिविल जज उत्तर कुंजी जल्द ही अपडेट की जाएगी। अपेक्षित उत्तर कुंजी एक भविष्यवाणी है जो पिछले अनुभव और विश्लेषण के साथ की जाती है। नीचे, हमने मुख्य साइट से आपकी परीक्षा कुंजी की जांच करने के लिए विस्तृत प्रक्रिया भी दी है। एचपीएससी सिविल जज उत्तर कुंजी 2022 के साथ, आपत्ति लिंक भी जारी किया जाएगा। अगर आपने परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त किए हैं।

HPSC Answer Key 2022

Exam Authority Name Haryana Public Service Commission (HPSC)
Examination Name Civil Judge (Junior Division)
Total Posts Various Posts
Exam Date 20th To 22nd May 2022
Category Answer Key
Answer Key Link Given Below
Official Website hpsc.gov.in Or highcourtchd.gov.in

HPSC Civil Judge Paper Solution

कई प्रतियोगी 20 से 22 मई 2022 को लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं। अब, वे एचपीएससी सिविल जज परीक्षा कुंजी को जानने के लिए बहुत परेशान हैं क्योंकि केवल उत्तरों की जांच करने से उन्हें पता चलेगा कि उन्होंने परीक्षा में कैसा प्रदर्शन किया है। तो लिखित परीक्षा में सफल प्रयास करने वाले दावेदार इस पृष्ठ पर पीडीएफ़ लिंक से hpsc.gov.in समाधान कुंजी की जांच कर सकते हैं और जो आवेदक योग्य हैं, वे परिणाम घोषित होने के बाद अपने दस्तावेज़ प्रस्तुत कर सकते हैं। उम्मीदवार हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) बोर्ड की अनुसूची के अनुसार अपने हरियाणा उत्तर कुंजी के बारे में अपनी आपत्तियाँ प्रस्तुत कर सकते हैं।

HPSC Civil Judge Answer Key 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • दिए गए वेबसाइट पते पर जाएं।
  • अब आप होम पेज पर पहुंच सकेंगे।
  • होम पेज पर पहुंचने के बाद, आपको नई जानकारी की जांच करनी होगी।
  • फिर आपको उत्तर कुंजी हाइपरलिंक की जांच करनी होगी और उस पर क्लिक करना होगा
  • अब वेबसाइट आपसे कुछ जानकारी मांगेगी और आपको अपनी जानकारी भरनी होगी।
  • जानकारी भरने के बाद, आप अपने सेट के अनुसार उत्तर कुंजी देख पाएंगे।

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Website hpsc.gov.in
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post