X

HPPSC Civil Judge Mains Answer Key 2023

HPPSC Civil Judge Mains Answer Key 2023– Himachal Pradesh Public Service Commission(HPPSC) ने विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर सिविल जज के लिए परीक्षा 18th to 22nd September 2023 को सफलतापूर्वक आयोजित किया गया है। वास्तव में बड़ी संख्या में उम्मीदवार परीक्षा देने के लिए उपस्थित हुए, लगभग सभी उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए नामांकन किया था। विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा में उपस्थित होने के बाद सभी अभ्यर्थी उत्सुकता से HPPSC Civil Judge Official Answer Key 2023 की खोज कर रहे हैं। आधिकारिक वेब पोर्टल पर अधिकारियों द्वारा जारी नवीनतम अधिसूचना के अनुसार HPPSC Civil Judge Official Answer Key 2023 शीघ्र ही घोषणा करने जा रहे हैं।

HP Judicial Service Answer Sheet 2023

इस पृष्ठ में आपको एचपीपीएससी सिविल जज उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए सभी प्रासंगिक जानकारी प्रदान की जा रही है। इस पैराग्राफ के बाद भी चरणबद्ध तरीके से कदम प्रक्रिया प्रदान की जा रही है, जैसा कि उम्मीदवारों की सुविधा के लिए है। कंप्यूटर और इंटरनेट का अच्छा ज्ञान रखने वाले सभी इच्छुक उम्मीदवार आसानी से आधिकारिक वेबसाइट लिंक पर क्लिक कर सकते हैं जो नीचे दिया जा रहा है। लिंक खोलने के बाद ही सारी चीजें स्पष्ट होंगी।

HPPSC Answer Key 2023

Exam Organizer Himachal Pradesh Public Service Commission (HPPSC)
Posts Name Civil Judge
Total Posts Various
Exam Date 18th to 22nd September 2023
Category Answer Key
Answer Key Link Given Below
Official Website www.hppsc.hp.gov.in

HPPSC Civil Judge Exam Key 2023 Objections

उम्मीदवारों को अपने प्रश्न पत्र श्रृंखला और ओएमआर के अनुसार उत्तर कुंजी का मिलान करने की सलाह दी जाती है। यदि कैंडिडेट को कोई आपत्ति है, तो उसे अपनी आपत्तियों को सात दिनों के भीतर चयन बोर्ड के कार्यालय को भेजना होगा। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए ऑब्जेक्शन की सुविधा भी प्रदान की है। उम्मीदवार सभी सेटों के लिए उत्तर पुस्तिका / प्रश्न पत्र हल डाउनलोड कर सकते हैं। और स्कोर का अनुमान लगाने के लिए संबंधित सेट के साथ स्कोर की तुलना भी करें। संभावित स्कोर की गणना करके उम्मीदवार चयन प्रक्रिया में अपने भविष्य के बारे में अनुमान लगा सकते हैं।

HPPSC Civil Judge Mains Answer Key 2023 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले, HPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवेदन पर आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • यदि विवरण सही हैं, तो अगले चरण पर जाएं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • समाधान कुंजी को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Gyan Tokri:
Related Post