X

HPBOSE 5th Class Result 2024 Download

HPBOSE 5th Class Result 2024 हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (HPBOSE) अपनी आधिकारिक वेबसाइट hpbose.org पर HP Board 5th रिजल्ट 2024 की घोषणा की। इसके लिए एक लिंक यहाँ भी जाँच के लिए होगा। HPBOSE 5th Result 2024 आउट की है। इस बीच, यह जाँच करने के लिए students को अपना रोल नंबर दर्ज करना होगा। कक्षा 5वीं के लिए परिणाम पीडीएफ़ से होने वाला है। इसके बारे में अधिक जानने के लिए स्टूडेंट्स इस पेज पर दी गई सामग्री की जांच कर सकते हैं।

HP Board 5th Result 2024

सभी परीक्षार्थी जो HP Board 5th Results के प्रकाशन की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं। परीक्षा पूरी करने के बाद, छात्रों को आगे के अध्ययन के लिए तैयार किए गए नंबरों को जानना होगा। हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन परीक्षा परिणाम घोषित करने और प्रकाशित करने के लिए एक परीक्षा प्राधिकारी है, परिणाम कुछ दिनों के भीतर घोषित किया जाएगा। इस सप्ताह परिणाम की घोषणा की अधिक उम्मीद है, छात्र तैयार हो रहे हैं और हिमाचल प्रदेश बोर्ड परीक्षा परिणाम की आधिकारिक वेबसाइट देख रहे हैं।

HP Board 5th Class Results 2024 Release Date

हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ हायर सेकेंडरी एजुकेशन से जुड़े छात्र जो 5वीं बोर्ड परीक्षा में शामिल हुए हैं, वे HPBOSE 5वीं कक्षा के परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हालांकि घोषणा की अंतिम तिथि के बारे में कोई आधिकारिक अधिसूचना नहीं है, उम्मीदवारों को ध्यान देना होगा वे जल्द ही अपने एचपी बोर्ड 5th परिणाम 2024 की जांच कर पाएंगे। उन्हें धैर्यपूर्वक इंतजार करना होगा और नवीनतम अपडेट के लिए, हमें नियमित रूप से हमारी वेबसाइट पर जाना होगा।

Himachal Board 5th Class Result 2024

Examination Board Name & Location Himachal Pradesh Board of School Education (HPBOSE)
Category Results
Exam Name 5th Class Exam
Exam Date Completed
Location Himachal Pradesh
Result Link Available
Website http://hpbose.org/

HPBOSE 5th Class Result 2024 Name Wise

जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में भाग लिया है वे इस पृष्ठ पर HPBOSE बोर्ड 5वीं परिणाम 2024 डाउनलोड कर सकते हैं। योग्य उम्मीदवारों में नाम और रोल नंबर शामिल हैं। योग्य उम्मीदवारों के। यदि आपका नाम हिमाचल प्रदेश बोर्ड रिजल्ट 2024 की मेरिट सूची में है, तो आपको लिखित परीक्षा, कक्षा 5वीं सत्र द्वि-वार्षिक के परिणाम में अर्हता प्राप्त करने के लिए कहा जाता है। HPBOSE 5वीं कक्षा के परिणाम 2024 जल्द ही आएंगे।

HPBOSE 5th Class Result 2024 की जांच कैसे करें?

  • छात्र एचपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.hpbose.org पर जाएं।
  • मेनू से “परिणाम” टैब पर क्लिक करें।
  • Class 5th Result के लिंक पर क्लिक करें।
  • अब, अपना रोल नंबर दर्ज करें और “खोज” बटन पर क्लिक करें।
  • अब आपका रिजल्ट स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • इस Pdf को डाउनलोड करें और डिवाइस में सेव करें।
  • आगे की प्रक्रिया के लिए परिणाम पृष्ठ का प्रिंट आउट लें।

Important link

Result Status Check Here
Official Site http://hpbose.org
Categories: Board Result
Pardeep Verma:
Related Post