X

Haryana Police Constable Admit Card 2024

Haryana Police Constable Admit Card 2024 हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) हरियाणा पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2024 जारी। जिन उम्मीदवारों ने कांस्टेबल के लिए आवेदन किया था, वे अब इस लेख से HSSC एडमिट कार्ड 2024 प्राप्त कर सकते हैं। HSSC अधिकारी HSSC कांस्टेबल परीक्षा आयोजित करने जा रहे हैं। आवेदक नीचे दिए गए लिंक की सहायता से इस पृष्ठ से HSSC कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करें। और अधिकारियों द्वारा इसे पूरा करने के बाद लिंक सक्रिय है। इसलिए सभी आवेदक एचएसएससी कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड के बारे में दिन के अपडेट प्राप्त करने के लिए इस लेख के संपर्क में रहते हैं।

Haryana Police Constable Admit Card 2024

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने हाल ही में पुलिस कांस्टेबल रिक्तियों के लिए एक भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की है। आवेदन प्रक्रिया सफलतापूर्वक पूरी होने के बाद सभी उम्मीदवार परीक्षा तिथि और एडमिट कार्ड की तारीख खोज रहे हैं। महिला और पुरुष कांस्टेबल के लिए परीक्षा शुरू होगी। विभाग को परीक्षा से 10 दिन पहले परीक्षा हॉल टिकट प्रदान किया जाएगा। आवेदक आधिकारिक वेबसाइट से हरियाणा पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड कर सकते हैं।

www.hssc.gov.in Constable Exam Hall Ticket 2024

Exam Conducting Organization Haryana Police
Post Name Constable
Vacancies 66
Admit Card To Be Released
Exam Date To Be Released
Category Admit Card
Admit Card Availability Mode Online Mode
Location Haryana
Official Website hssc.gov.in

HSSC Police Constable Admit Card 2024

उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए HSSC पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड को ले जाने के लिए बोर्ड के सदस्यों द्वारा दिए गए नियमों का पालन करना चाहिए। अधिकारी एचएसएससी पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2024 पर दी गई जानकारी के लिए जाँच करेंगे। अधिकारियों ने कांस्टेबल पदों को रिहा किया। इसलिए आवेदकों को आवेदन किए गए पद के संबंध में आधिकारिक साइट पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा। उम्मीदवारों को पेज के अंत में हरियाणा पुलिस कांस्टेबल हॉल टिकट 2024 डाउनलोड करने के लिए सीधे लिंक भी मिल सकते हैं।

Haryana Police Constable Admit Card 2024 कैसे डाउनलोड करें

  • HSSC की आधिकारिक वेबसाइट @ www.hssc.gov.in पर जाएं
  • फिर होम पेज चेक करें और पब्लिक नोटिस पोर्टल खोलें।
  • एडमिट कार्ड “लिंक और इसे खोलें।
  • पूछे गए विवरण के साथ बॉक्स भरें और प्रिंट बटन पर क्लिक करें।
  • एडमिट कार्ड पीडीऍफ़ डाउनलोड करें और इसे सेव करें।
  • परीक्षा के उपयोग के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट ले लें।

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post