X

Haryana CET Answer Key 5 November 2022

Haryana CET Answer Key 5 November 2022 हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) परीक्षा के समापन के तुरंत बाद कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CET) के लिए हरियाणा CET उत्तर कुंजी 2022 प्रदान करेगा। उम्मीदवार एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट से हरियाणा सीईटी उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। हरियाणा सरकार के विभिन्न विभागों में ग्रुप सी एंड डी, और गैर-राजपत्रित शिक्षण पदों की भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना एचएसएससी द्वारा जारी की जा चुकी है। हरियाणा सीईटी उत्तर कुंजी उम्मीदवारों को परीक्षा में उनके अपेक्षित स्कोर का अनुमान लगाने में मदद करेगी। संभावित स्कोर की गणना करके उम्मीदवार चयन प्रक्रिया में अपने भविष्य के बारे में अनुमान लगा सकते हैं।

CET Haryana Answer Key 2022

आयोग अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर उम्मीदवारों के लिए उत्तर कुंजी जारी करेगा। उम्मीदवार केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। हरियाणा सीईटी उत्तर कुंजी को सफलतापूर्वक डाउनलोड करने के लिए दिए गए चरणों का पालन करें। एचएसएससी ने 5 नवंबर और 6 नवंबर को सीईटी परीक्षा आयोजित की है। सीईटी परिणाम / उत्तर कुंजी / कट ऑफ आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। हरियाणा सीईटी उत्तर कुंजी 2022 भर्ती परीक्षा के सफल आयोजन के तुरंत बाद जारी की जाएगी। एक बार जब आप हरियाणा सीईटी उत्तर कुंजी में उपलब्ध उत्तरों के साथ अपने उत्तरों की तुलना कर लेते हैं, तो आप अपने प्राप्त अंकों के अनुमान पर पहुंच जाएंगे।

HSSC CET Answer Key 2022

Recruitment organization Haryana Staff Selection Commission (HSSC)
Exam Name Common Eligibility Test (CET)
Post Name Group C, D Posts
Exam Date 5, 6 November 2022
Category Answer Key
Answer Key Link Given Below
Official Site hssc.gov.in

Haryana CET Exam Paper Solution

उत्तर कुंजी की सहायता से कोई भी हरियाणा सीईटी परीक्षा में प्राप्त अंकों की गणना कर सकता है। उनके संभावित स्कोर की गणना करने के लिए उनके उत्तरों की एक प्रति भी होनी चाहिए। एक बार जब आप हरियाणा सीईटी उत्तर कुंजी में उपलब्ध उत्तरों के साथ अपने उत्तरों की तुलना कर लेते हैं, तो आप अपने प्राप्त अंकों के अनुमान पर पहुंच जाएंगे। आपको हरियाणा सीईटी परीक्षा के परीक्षा पैटर्न के अनुसार अपने कुल अंक प्राप्त करने चाहिए। संभावित स्कोर की गणना करके उम्मीदवार चयन प्रक्रिया में अपने भविष्य के बारे में अनुमान लगा सकते हैं। इसके अलावा लिखित परीक्षा के लिए Answer Key डाउनलोड करने के चरणों की जांच करें।

Date Shift CET Haryana Question Paper PDF Answer Key
5 Nov 2022 1st Click Here Click Here
5 Nov 2022 2nd Click Here Click Here

Haryana CET Answer Key 5 November 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • नीचे दिए गए सीईटी हरियाणा उत्तर कुंजी पीडीएफ डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें
  • उस शिफ्ट पर क्लिक करें जिसके लिए आप सीईटी हरियाणा परीक्षा की उत्तर कुंजी पीडीएफ डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • पीडीएफ डाउनलोड करें और इसे अपने डिवाइस पर Save करें
  • यदि आवश्यक हो तो उम्मीदवार सीईटी हरियाणा उत्तर कुंजी 2022 का प्रिंटआउट भी ले सकते हैं

Important Link

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post