X

GTU Time Table 2024 Download Here

GTU Time Table 2024 वे छात्र जो बेसब्री से GTU समर टाइम टेबल 2024 की तलाश में हैं, उन्हें पेज के माध्यम से जाना चाहिए। हाल ही में, गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी परीक्षा अनुसूची 2023 जारी की। तदनुसार, जीटीयू परीक्षा तिथियां 2024 की जांच करें और अनुसूची के अनुसार विभिन्न डिप्लोमा, यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों के लिए दिए गए हैं। इसके अलावा, गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी परीक्षा केंद्र नीचे दिए गए अनुभागों में दिए गए हैं। गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी के टाइम टेबल के बारे में सभी विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए पूरे पृष्ठ पर जाएं।

GTU Time Table 2024

गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी हर साल स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के तहत कई प्रदान करता है। गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी ने आधिकारिक वेबसाइट @ gtu.ac.in पर GTU समर टाइम टेबल 2024 के संबंध में स्पष्ट आंकड़े दिए हैं। हमने गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी एग्जाम सेंटर्स 2024 की जानकारी नोटिफिकेशन से एकत्र की है और यहां आने वाले उम्मीदवारों की खातिर इस पेज पर दी गई है। तो, ये परीक्षा केंद्र अलग-अलग उम्मीदवारों के लिए अलग-अलग होंगे। तो, उम्मीदवार पृष्ठ के नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अपने वांछित परीक्षाओं के लिए अपने निर्धारित परीक्षा केंद्र की जांच कर सकते हैं।

GTU Diploma Polytechnic Date Sheet 2024

Organization Gujarat Technological University (GTU)
Name of Examination GTU Diploma Examination
Courses Polytechnic/Diploma
Subject BE, B.Arch, B.Tech, B.Pharmacy
Category Time Table
Status Given Below
Official Website www.gtu.ac.in

GTU Exam Time Table 2024 – BA, B.Com, B.Sc, MA, M.Com, M.Sc, BCA, BBA, Other Courses

उम्मीदवार इस खंड से GTU परीक्षा टाइम टेबल 2024 की जांच कर सकते हैं। गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी ने गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी परीक्षा अनुसूची 2024 की योजना बनाई है और उन्हें आधिकारिक वेबसाइट पर संलग्न पीडीएफ के रूप में दिया गया है। उम्मीदवारों को इन परीक्षा तिथियों की अच्छी तरह से जांच करनी चाहिए और उन्हें महत्वपूर्ण के रूप में चिह्नित करना चाहिए और परीक्षा देते समय पालन करना चाहिए। और इसके अलावा, सभी डिप्लोमा, यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों के लिए संक्षिप्त तिथियों की जांच नीचे खंड में तालिका के रूप में दी गई है।

GTU Time Table 2024 कैसे डाउनलोड करें

  • www.gtu.ac.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
  • मुखपृष्ठ पर परीक्षा अनुभाग पर जाएँ।
  • समय सारिणी मेनू विकल्प पर क्लिक करें।
  • सभी रिलीज GTU परीक्षा अनुसूची पीडीएफ लिंक देखें।
  • पाठ्यक्रम और सेमेस्टर समय सारिणी का चयन करें।
  • पीडीएफ डाउनलोड करें और इसे खोलें।
  • विषयवार के साथ परीक्षा की तारीख की जाँच करें।
  • परीक्षा के उद्देश्य के लिए एक प्रिंटआउट कॉपी ले लें।

Important Link

Download Date Sheet Download Pdf
Official Website www.gtu.ac.in
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post