X

GMCH Chandigarh Staff Nurse Admit Card 2022

GMCH Chandigarh Staff Nurse Admit Card 2022 मेडिकल कॉलेज और अनुसंधान विभाग, चंडीगढ़ के अधिकारियों द्वारा जीएमसीएच स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022 प्रकाशित किया जाएगा। तो जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा में अपना आवेदन दायर किया है, वे जीएमसीएच स्टाफ नर्स परीक्षा तिथि 2022 की जांच कर सकते हैं जो जल्द ही जारी होने की उम्मीद हैं। इच्छुक उम्मीदवार जीएमसीएच चंडीगढ़ एडमिट कार्ड 2022 जारी करने की तारीख जानने के लिए नियमित रूप से इस वेबसाइट का उल्लेख कर सकते हैं। तो जो हॉल टिकट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे इसे जीएमसीएच चंडीगढ़ स्टाफ नर्स परीक्षा तिथि 2022 पर परीक्षा में शामिल होने के लिए डाउनलोड कर सकते हैं।

GMCH Staff Nurse Admit Card 2022

मेडिकल कॉलेज और अनुसंधान विभाग, चंडीगढ़ आने वाले दिनों में जीएमसीएच स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022 जारी करेगा। आवेदन पद्धति को पूरा करने वाले पोस्टुलेंट इस वेब पेज पर प्रवेश पत्र विवरण प्राप्त कर सकते हैं। जीएमसीएच चंडीगढ़ परीक्षा एडमिट कार्ड 2022 जमा करने के लिए, उम्मीदवारों को नामांकन संख्या और पासवर्ड की आवश्यकता है। मेडिकल कॉलेज और अनुसंधान विभाग, चंडीगढ़ के अधिकारी अपनी आधिकारिक साइट पर हॉल टिकट के साथ जीएमसीएच चंडीगढ़ एडमिट कार्ड 2022 जारी करेंगे। इसके अलावा, उन्होंने जीएमसीएच चंडीगढ़ स्टाफ नर्स परीक्षा तिथि में निर्धारित किया है।

GMCH Chandigarh Admit Card 2022

Organization Name Government Medical College and Hospital, Chandigarh
Post Name Staff Nurse(Nursing Officer)
Number Of Vacancies 162 Vacancies
Exam Date 17 April 2022
Admit Card Date Available Now
Category Admit Card
Selection Process Written Test
Job Location Chandigarh
Official Site gmch.gov.in

GMCH Chandigarh Staff Nurse Hall Ticket 2022

उम्मीदवार जो जीएमसीएच चंडीगढ़ स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022 की प्रतीक्षा कर रहे हैं और परीक्षा की तारीख जानने के लिए मेडिकल कॉलेज और अनुसंधान विभाग, चंडीगढ़ के उच्च बोर्ड परीक्षा की तारीख की योजना बना रहे हैं और उम्मीदवारों को जीएमसीएच चंडीगढ़ स्टाफ नर्स हॉल टिकट 2022 जारी करने के लिए सही आवेदनों की सूची बना रहे हैं। इसलिए उम्मीदवारों को जीएमसीएच चंडीगढ़ परीक्षा तिथि पदों के बारे में अपडेट जानने के लिए नियमित रूप से इस वेबसाइट पर जाना होगा। आवेदक जीएमसीएच चंडीगढ़ स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2022 को सीधे लिंक की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं जो उम्मीदवारों की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए नीचे अपलोड किए गए हैं।

GMCH Chandigarh Staff Nurse Admit Card 2022 डाउनलोड करने के चरण

  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • मुख पृष्ठ स्क्रीन पर दिखाई देता है।
  • होम पेज को नीचे स्क्रॉल करें।
  • सूचना अनुभाग पर जाएँ।
  • Hall Ticket डाउनलोड करने से संबंधित लिंक को नए के रूप में हाइलाइट करें और
  • उस लिंक पर क्लिक करें।
  • एक नया टैब खोला गया है।
  • पंजीकरण संख्या, पासवर्ड, और जन्मतिथि दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • जीएमसी स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड  और अन्य पदों के एडमिट कार्ड को सफलतापूर्वक डाउनलोड करें।
  • एडमिट कार्ड की हार्ड कॉपी लें।

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post