X

GMC GOA Staff Nurse Admit Card 2021

GMC GOA Staff Nurse Admit Card 2021 गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के अधिकारियों द्वारा GMC GOA स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 www.gmc.goa.gov.in पर प्रकाशित किया जाएगा। तो जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा में अपना आवेदन दायर किया है, वे जीएमसी गोवा स्टाफ नर्स परीक्षा तिथि 2021 की जांच कर सकते हैं जो जल्द ही जारी होने की उम्मीद हैं। इच्छुक उम्मीदवार गोवा मेडिकल कॉलेज एमटीएस एडमिट कार्ड 2021 स्टाफ नर्स, एलडीसी, फार्मासिस्ट और अन्य पदों की परीक्षा तिथियों और जारी करने की तारीख जानने के लिए नियमित रूप से इस वेबसाइट का उल्लेख कर सकते हैं। तो जो हॉल टिकट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे इसे गोवा स्टाफ नर्स परीक्षा तिथि 2021 पर परीक्षा में शामिल होने के लिए डाउनलोड कर सकते हैं।

GMC Goa Staff Nurse MTS LDC Admit Card 2021

गोवा मेडिकल कॉलेज आने वाले दिनों में जीएमसी स्टाफ नर्स एमटीएस एलडीसी एडमिट कार्ड 2021 जारी करेगा। आवेदन पद्धति को पूरा करने वाले पोस्टुलेंट इस वेब पेज पर प्रवेश पत्र विवरण प्राप्त कर सकते हैं। गोवा जीएमसी परीक्षा एडमिट कार्ड 2021 जमा करने के लिए, उम्मीदवारों को नामांकन संख्या और पासवर्ड की आवश्यकता है।गोवा मेडिकल कॉलेज के अधिकारी अपनी आधिकारिक साइट पर हॉल टिकट के साथ जीएमसी जी सी एडमिट कार्ड 2021 जारी करेंगे। इसके अलावा, उन्होंने जीएमसी गोवा स्टाफ नर्स, जूनियर तकनीशियन, सीनियर टेक्नीशियन, फार्मासिस्ट , फिजियोथेरेपिस्ट, एमटीएस, एलडीसी परीक्षा तिथि में निर्धारित किया है।

GMC Admit Card 2021

Organization Name Goa Medical College
Post Name Staff Nurse, MTS, LDC, Pharmacist & Other Posts
Number Of Vacancies 821 Vacancies
Admit Card Release Date Available Soon
Exam Date Announce Later
Category Admit Card
Selection Process Written Test, Skill Test/Aptitude Test
Job Location Goa
Official Site gmc.goa.gov.in

GMC Staff Nurse, MTS, LDC, and Other Posts Admit Card 2021

उम्मीदवार जो जीएमसी गोवा स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 की प्रतीक्षा कर रहे हैं और परीक्षा की तारीख जानने के लिए, गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के उच्च बोर्ड परीक्षा की तारीख की योजना बना रहे हैं और उम्मीदवारों को गोवा मेडिकल कॉलेज स्टाफ नर्स हॉल टिकट 2021 जारी करने के लिए सही आवेदनों की सूची बना रहे हैं। इसलिए उम्मीदवारों को गोवा जीएमसी परीक्षा तिथि एमटीएस पदों के बारे में अपडेट जानने के लिए नियमित रूप से इस भर्तीइंडिया.इन वेबसाइट पर जाना होगा। आवेदक जीएमसी स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 को सीधे लिंक की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं जो उम्मीदवारों की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए नीचे अपलोड किए गए हैं।

GMC GOA Staff Nurse Admit Card 2021 डाउनलोड करने के चरण

  • प्रारंभ में गोवा मेडिकल कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट @ gmc.goa.gov.in पर जाएं।
  • गोवा मेडिकल कॉलेज का मुख पृष्ठ स्क्रीन पर दिखाई देता है।
  • होम पेज को नीचे स्क्रॉल करें।
  • सूचना अनुभाग पर जाएँ।
  • Hall Ticket डाउनलोड करने से संबंधित लिंक को नए के रूप में हाइलाइट करें और
  • उस लिंक पर क्लिक करें।
  • एक नया टैब खोला गया है।
  • पंजीकरण संख्या, पासवर्ड, और जन्मतिथि दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • जीएमसी स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड  और अन्य पदों के एडमिट कार्ड को सफलतापूर्वक डाउनलोड करें।
  • गोवा मेडिकल कॉलेज ग्रुप सी एडमिट कार्ड की हार्ड कॉपी लें।

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post