X

Gauhati High Court Judicial Assistant Result 2022

Gauhati High Court Judicial Assistant Result 2022 हाल ही में गुवाहाटी उच्च न्यायालय लिखित परीक्षा की जानकारी के अनुसार जीएचसी न्यायिक सहायक परिणाम 2022 जल्द ही जारी होने जा रहा है। । इस परीक्षा के सभी प्रतिभागी जीएचसी न्यायिक सहायक परिणाम 2022 की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यदि आपने राज्य पात्रता परीक्षा की लिखित परीक्षा का भी प्रयास किया है, तो आप यहां जीएचसी न्यायिक सहायक लिखित परीक्षा परिणाम 2022 के बारे में विवरण देख सकते हैं। नीचे के भाग में हम एक सीधा लिंक भी साझा करते हैं। वे सभी आवेदक जिन्होंने न्यायिक सहायक की जीएचसी परीक्षा में भाग लिया है, मेरिट सूची 2022 नाम वार बहुत जल्द देखें। जीएचसी मेरिट सूची को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड करेगा। इस सूची में उल्लिखित नामों के अनुसार मुख्य परीक्षा होगी जो बाद में आयोजित की जाएगी।

Gauhati HC Judicial Assistant Result 2022

उम्मीदवारों यदि आप इस पृष्ठ पर गौहाटी उच्च न्यायालय न्यायिक सहायक परिणाम 2022 डाउनलोड लिंक खोज रहे हैं, यदि हाँ? तो आपने सही वेब पेज या लेख चुना है। हमने इस पृष्ठ के अंत में जीएचसी न्यायिक सहायक परिणाम 2022 डाउनलोड करने के लिए एक सीधा लिंक दिया है। यह लिंक जीएचजी जेए परिणाम की आधिकारिक रिलीज के बाद सक्रिय हो जाएगा। हमने नीचे इस पृष्ठ पर आधिकारिक और अपेक्षित जीएचसी न्यायिक सहायक कट ऑफ अंक भी दिए हैं। अधिकारी जीएचसी जेए अंतिम परिणाम 2022 के साथ गौहाटी उच्च न्यायालय न्यायिक सहायक मेरिट सूची पीडीएफ जारी करेंगे।

Gauhati High Court Exam Result 2022

Organization Name Gauhati High Court
Job Name Judicial Assistant
Number of Vacancies Various Posts
Exam Date 9th January 2022
Job Location Gauhati, Assam
Category Results
Result Link Given Below
Official Site ghconline.gov.in

GHC Judicial Assistant Result 2022

इस गौहाटी उच्च न्यायालय न्यायिक सहायक लिखित परीक्षा में 09 जनवरी 2022 को गुवाहाटी राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्र पर बड़ी संख्या में उम्मीदवार उपस्थित हुए हैं। यदि आप जीएचसी जेए परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों में से एक हैं तो इस पृष्ठ पर जीएचसी न्यायिक सहायक परिणाम 2022 और तारीख का सीधा लिंक देखें। क्योंकि हमारे पास इस पृष्ठ के अंत में गौहाटी उच्च न्यायालय न्यायिक सहायक परिणाम की जांच करने के लिए एक सीधा लिंक साझा किया गया है। जीएचसी जेए परिणाम की आधिकारिक रिलीज के बाद वह सीधा लिंक सक्रिय हो जाएगा।

Gauhati High Court Judicial Assistant Cut Off Marks 2022

गौहाटी उच्च न्यायालय के अधिकारियों ने आधिकारिक वेबसाइट ghconline.gov.in पर गौहाटी एचसी न्यायिक सहायक उत्तर कुंजी जारी की है। तो, जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा के गौहाटी उच्च न्यायालय न्यायिक सहायक रिजल्ट 2022 की तलाश में हैं, उन को उल्लिखित लिंक की मदद से गौहाटी उच्च न्यायालय न्यायिक सहायक उत्तर कुंजी 2022 डाउनलोड करना चाहिए। और उसके बाद अपेक्षित गौहाटी हाई कोर्ट न्यायिक सहायक कट ऑफ मार्क्स के साथ क्रॉस-चेक करें, फिर आप संक्षिप्त स्पष्टता प्राप्त कर सकते हैं कि आप चयन प्रक्रिया के अगले स्तरों के लिए पदोन्नति करेंगे या नहीं।

Gauhati High Court Judicial Assistant Merit List 2022

जीएचसी ने गौहाटी उच्च न्यायालय से न्यायिक सहायक पद के लिए परीक्षा आयोजित की है। तो प्राधिकरण जीएचसी न्यायिक सहायक मेरिट सूची 2022 प्रारूप जारी करेगा। सभी उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर परिणाम की जांच कर सकते हैं। जीएचसी न्यायिक सहायक पोस्ट-परीक्षा परिणाम 2022 ऑनलाइन मोड के माध्यम से जारी किया जाएगा। इसलिए, उम्मीदवारों को परिणाम की जांच करने के लिए परीक्षा रोल नंबर बनाए रखना चाहिए। जीएचसी न्यायिक सहायक स्कोरकार्ड 2022 के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़ें।

Gauhati High Court Judicial Assistant Result 2022 की जांच के लिए कदम

  • आधिकारिक वेबसाइट ghconline.gov.in के होम पेज पर जाएं।
  • उसके बाद रिक्रूटमेंट लिंक पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर, आप गौहाटी हाई कोर्ट न्यायिक सहायक रिजल्ट 2022 की जांच के लिए लिंक प्राप्त कर सकते हैं।
  • उस लिंक पर क्लिक करें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • उल्लिखित विवरण प्रस्तुत करें और गौहाटी एचसी न्यायिक सहायक रिजल्ट 2022 की जांच करें।

Important link

Download Result Click Here | Link 2
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post