X

FTII JET Admit Card 2021

FTII JET Admit Card 2021 भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान (FTII), पुणे ने आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JET) तिथि की घोषणा की है। FTII 18 दिसंबर और 19 दिसंबर 2021 को JET प्रवेश परीक्षा आयोजित करेगा। FTII JET एडमिट कार्ड 08 दिसंबर 2021 को जारी किया गया। उम्मीदवार FTII JET 2021 एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट ftii.ac.in, applyjet2021.in से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार नीचे दिए गए सीधे लिंक का उपयोग करके FTII JET हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे FTII JET प्रवेश परीक्षा 2021 के एडमिट कार्ड के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे पोर्टल के संपर्क में रहें।

FTII Joint Entrance Test Hall Ticket 2021

भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान ने जेईटी प्रवेश परीक्षा तिथि की घोषणा की है और परीक्षा 18 दिसंबर और 19 दिसंबर 2021 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने JET 2021 प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे FTII JET 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 03 नवंबर से 02 दिसंबर 2021 तक FTII JET के लिए पंजीकृत उम्मीदवारों के बहुत सारे। विभाग ने 08 दिसंबर 2021 को FTII JET एडमिट कार्ड जारी किया है। योग्य उम्मीदवार लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके आधिकारिक वेबसाइट से हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे FTII JET प्रवेश परीक्षा 2021 के एडमिट कार्ड के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे पोर्टल के संपर्क में रहें।

FTII JET 2021 Hall Ticket

Organization Name Film and Television Institute of India (FTII), Pune
Exam Name Joint Entrance Test (JET)
Exam Level National Level For PG
Exam Date 18th,19th December 2021
Category Admit Card
Admit Card Link Given Below
Location Pune, Maharashtra
Official Site ftii.ac.in

FTII Entrance Exam Admit Card 2021

आवेदन प्रक्रिया समाप्त हो गई है, अब प्राधिकरण सभी आवेदकों के लिए प्रवेश पत्र बनाने में व्यस्त है। एक बार प्रक्रिया पूरी हो जाने पर, परीक्षा प्राधिकरण आधिकारिक वेब पोर्टल पर ऑनलाइन जारी किया जाएगा। इसलिए हम सभी आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे ऑनलाइन परीक्षा के लिए पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी मेहनत शुरू करें। क्योंकि आपका आत्मविश्वास परीक्षा हॉल में परीक्षा को क्रैक करने में आपकी मदद करेगा। परीक्षा प्राधिकरण स्पीड पोस्ट द्वारा एडमिट कार्ड नहीं भेजेगा। यह केवल ऑनलाइन उपलब्ध होगा। उम्मीदवार ऑनलाइन एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया नहीं जानते हैं। उनकी मदद के लिए, हमने नीचे कुछ आसान स्टेप्स दिए हैं जिनका आपको पालन करना चाहिए और आसानी से एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहिए।

FTII JET Admit Card 2021 कैसे डाउनलोड करे

  • आधिकारिक वेबसाइट लिंक ftii.ac.in खोलें
  • फिर स्क्रीन पर फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) का मुख्य पेज खुलता है।
  • अकादमिक विकल्प पर क्लिक करें।
  • फिर पृष्ठ को नीचे स्क्रॉल करें और प्रवेश विकल्प पर क्लिक करें।
  • अब प्रवेश प्रक्रिया लिंक पर क्लिक करें।
  • इसके बाद JET 2021- अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर टैप करें।
  • अब आवश्यक विवरण दर्ज करें और उन्हें जमा करें।
  • फिर स्क्रीन पर FTII JET एडमिट कार्ड 2021 प्रदर्शित होता है।
  • इसे और विवरण डाउनलोड करें। अंत में, हार्ड कॉपी लें।

Important Link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post