X

FSSAI Food Analyst Result 2020 Download

FSSAI Food Analyst Result 2020 क्या आप वह हैं जो एफएसएसएआई खाद्य विश्लेषक परीक्षा परिणाम 2020 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हां, तो हमारे लेख के साथ आगे बढ़ें। भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण के अधिकारियों ने 18 जनवरी 2020 को लिखित परीक्षा आयोजित की थी। इसलिए जिन सभी ने भाग लिया था, वे यहां से FSSAI खाद्य विश्लेषक परिणाम 2020 का दर्जा प्राप्त कर सकते हैं। संभवतः सबसे अधिक इच्छुक लोग एफएसएसएआई फूड एनालिस्ट कट ऑफ मार्क्स, मेरिट लिस्ट 2020 के बारे में भी जान सकते हैं। अब तक उच्च प्राधिकरण फरवरी 2020 में परिणाम घोषित करता है। इसके बाद हम आधिकारिक घोषणा के बाद पृष्ठ के अंत में परिणाम की जांच करने के लिए लिंक शामिल करेंगे। इसलिए सभी परीक्षा प्रतिभागी FSSAI फ़ूड एनालिस्ट रिजल्ट 2020 जानने के लिए इस लेख के संपर्क में रहें।

FSSAI Food Analyst Exam Result 2020

जैसा कि बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा के साथ किया था और एफएसएसएआई खाद्य विश्लेषक परीक्षा परिणाम 2020 का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए यहां सभी उम्मीदवारों के लिए सही जगह है कि वे एफएसएसएआई खाद्य विश्लेषक परीक्षा परिणाम 2020 की स्थिति जान सकें। उच्च सदस्य आवेदन विवरण के आधार पर परीक्षा में उम्मीदवारों के प्रदर्शन के अनुसार एफएसएसएआई खाद्य विश्लेषक परीक्षा परिणाम 2020 की घोषणा करेगा।

FSSAI Exam Result 2020

Organization Name Food Safety and Standards Authority of India
Post Name Food Analyst
Advertisement Number DR-03/2019
Exam Date 18th January 2020
Result Release Date February 2020
Category Result
Selection Process Written Test, Interview
Job Location Across India
Official Site fssai.gov.in

FSSAI Food Analyst Cut Off Marks 2020

एफएसएसएआई खाद्य विश्लेषक कट ऑफ मार्क्स 2020 के बारे में विवरण परीक्षा में न्यूनतम योग्यता अंक के बारे में विवरण देगा। जबकि दिए गए एफएसएसएआई फूड एनालिस्ट कट ऑफ मार्क्स 2020 के साथ योग्य पाए गए उम्मीदवारों को अगले दौर के साक्षात्कार के लिए आवंटित किया जाएगा। इसलिए अधिकारियों को एफएसएसएआई फूड एनालिस्ट कट ऑफ मार्क्स 2020 के बारे में जानें और श्रेणियों के अनुसार अंक प्राप्त करें।

FSSAI Food Analyst Merit List 2020

भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण का उच्च अधिकार लिखित परीक्षा में उम्मीदवारों के उच्चतम अंकों के आधार पर FSSAI खाद्य विश्लेषक मेरिट सूची 2020 प्रदान करता है। इसलिए आवेदन विवरण के आधार पर एफएसएसएआई खाद्य विश्लेषक मेरिट सूची 2020 की जांच करें।

FSSAI Food Analyst Result 2020 की जाँच करने के लिए चरण

  • सबसे पहले, आधिकारिक साइट @ fssai.gov.in पर जाएं
  • फिर भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण के मुख पृष्ठ को स्क्रीन पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा।
  • पूरे पृष्ठ को नीचे ले जाएं तो जॉब्स @ Fssai (करियर) अनुभाग उपलब्ध होगा।
  • करियर पर क्लिक करें।
  • फिर सभी नवीनतम अपडेट के साथ एक नया पेज खोला जाएगा।
  • FSSAI खाद्य विश्लेषक परिणाम 2020 के लिए जाँच करें।
  • फूड एनालिस्ट के रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें।
  • भविष्य के उपयोग के लिए परिणाम को डाउनलोड और सुरक्षित रखें।

Important link

Download Result Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post