X

DSSSB Fire Operator Answer Key 2021

DSSSB Fire Operator Answer Key 2021 जारी की गई। दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने फायर ऑपरेटर के लिए परीक्षा आयोजित की है। अब DSSSB फायर ऑपरेटर उत्तर कुंजी DSSSB की आधिकारिक साइट में अपलोड की गई थी। उम्मीदवार हमारी परीक्षा वेबसाइट से DSSSB फायर ऑपरेटर उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने फायर ऑपरेटर के पद के लिए परीक्षा आयोजित की है। DSSSB फायर ऑपरेटर परीक्षा 20 अप्रैल 2021 को आयोजित की गई थी। तो आवेदक जिन्होंने परीक्षा में भाग लिया है वे DSSSB फायर ऑपरेटर उत्तर कुंजी 2021 की तलाश कर रहे हैं जिनकी डाउनलोड प्रक्रिया इस पृष्ठ में नीचे दी गई है।

DSSSB Fire Operator Answer Key 20 April 2021

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने हाल ही में फायर ऑपरेटर भर्ती में DSSSB Answer Key 2021 अपलोड की है। DSSSB उत्तर कुंजी वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन मोड में जारी की जाएगी। Answer Key उन उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया जाता है जो दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) द्वारा प्रदान किए जाने वाले DSSSB Answer Key 2021 की जांच करना चाहते है। उत्तर कुंजी के आधार पर, उम्मीदवार संभावित उत्तर पाने के लिए उत्तर कुंजी में दिए गए प्रश्नों के साथ अपने उत्तरों की तुलना कर सकते हैं।

Delhi SSSB Answer Key 2021

Organization Name Delhi Subordinate Services Selection Board (DSSSB)
Post Name Fire Operator
No. Of Posts Multiple
Exam Date 20 April 2021
Answer Key Status Given Below
Category Answer Key
Selection Process Written Test, Interview
Job Location Delhi
Official Site dsssbonline.nic.in

DSSSB Fire Operator Solved Paper

DSSSB परीक्षा का आयोजन 20 अप्रैल 2021 को किया गया है। सभी दावेदारों को परीक्षा पास करने और दिए गए रिक्ति के लिए दाखिला लेने का यह एक शानदार अवसर है। हम नीचे दिए गए इस पृष्ठ में डीएसएसएसबी फायर ऑपरेटर आंसर की 2021 के बारे में जानकारी यहाँ अपडेट करेंगे। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है। इन महत्वपूर्ण पत्रों के साथ, उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए तैयार करना होगा।

How To Download DSSSB Fire Operator Answer Key 2021

  • आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • समाधान कुंजी को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post