X

DRDO RAC Scientist B Result 2020 Released

DRDO RAC Scientist B Result 2020 भर्ती और मूल्यांकन केंद्र के अधिकारियों के उच्च अधिकार ने डीआरडीओ आरएसी साइंटिस्ट बी, 9 जनवरी 2020 को कार्यकारी अभियंता परिणाम 2020 जारी किया। उम्मीदवार जो डीआरडीओ आरएसी साइंटिस्ट बी, 15 दिसंबर 2019 को कार्यकारी इंजीनियर परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे इस पूर्ण लेख की जांच कर सकते हैं । साथ ही, हमने इस पृष्ठ पर DRDO RAC साइंटिस्ट B, कार्यकारी अभियंता मेरिट सूची, कट ऑफ मार्क्स 2020 विवरण प्रदान किए हैं। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक की सहायता से इस पृष्ठ से DRDO RAC साइंटिस्ट बी रिजल्ट 2020 की जांच कर सकते हैं।  DRDO RAC साइंटिस्ट B रिजल्ट 2020 जारी नीचे दिए गए सीधे लिंक से परिणाम की स्थिति की जाँच करें।

DRDO RAC Result 2020

भर्ती और मूल्यांकन केंद्र के अधिकारी वैज्ञानिक बी, कार्यकारी अभियंता पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों की घोषणा करते हैं। तो निम्नलिखित विषयों के लिए आवेदन करने वाले इच्छुक अब आरएसी परिणाम 2020 की जांच कर सकते हैं। इसके अलावा, हमने प्राधिकरण द्वारा दिए गए विषयों के लिए आरएसी परिणाम 2020 डाउनलोड करने के लिए सीधे लिंक को शामिल किया है।

DRDO RAC Scientist B, Executive Engineer Result 2020

Name Of The Organization Recruitment & Assessment Center
Name Of The Post Scientist B, Executive Engineer
Total Vacancies 290 Posts
Exam Date 15th December 2019
Result Status 9th January 2020
Category Result
Selection Process Descriptive Exam, Interview
Location Across India
Official Website rac.gov.in

DRDO RAC Scientist B Selection List 2020

वैज्ञानिक बी, कार्यकारी अभियंता के 290 पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अब डीआरडीओ आरएसी साइंटिस्ट बी, कार्यकारी अभियंता परिणाम 2020 की जांच कर सकते हैं। जबकि उच्च सदस्य डीआरडीओ आरएसी साइंटिस्ट बी, कार्यकारी अभियंता परिणाम 2020 के साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों की घोषणा करते हैं। इसलिए ध्यान से जांचें और अगली प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ें। जिन उम्मीदवारों ने वैज्ञानिक बी, कार्यकारी अभियंता के लिए आवेदन किया था, वे आरएसी चयन सूची 2020 जानने के लिए हमारे लेख के माध्यम से जा सकते हैं। इसके अलावा, डीआरडीओ के प्रशासकों ने अभी तक उपरोक्त विषय के शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को जारी नहीं किया है। एक बार जब अधिकारी आरएसी चयन सूची 2020 जारी करते हैं तो हम तुरंत यहां लिंक शामिल करेंगे।

DRDO RAC Scientist B Result 2020 की जाँच करने के लिए चरण

  • आधिकारिक वेबसाइट – rac.gov.in पर जाएं
  • होम पेज पर आरएसी में भर्ती के तहत नवीनतम अपडेट अनुभाग पर जाएं
  • डीआरडीओ वैज्ञानिक बी परीक्षा -2019 के लिंक रिजल्ट को खोजें
  • DRDO रिजल्ट के लिंक के बारे में क्लिक करें
  • रिजल्ट Pdf को शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची दिखाते हुए खोला जाएगा
  • DRDO साइंटिस्ट B Result Pdf में अपना नाम और रोल नंबर खोजें और अपना स्टेटस जानें।

Important Link

Part-1 Result Direct Link
Official Website rac.gov.in
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post