X

Delhi Police Head Constable Ministerial Answer key 2022

Delhi Police Head Constable Ministerial Answer key 2022 :- दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल लिखित परीक्षा परीक्षा 10-20 October 2022 को आयोजित की गई। दिल्ली पुलिस आयोग द्वारा लिखित परीक्षा के बाद दिल्ली पुलिस आयोग द्वारा दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल आंसर की जारी कि गई है। दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल आंसर की और प्रश्न पत्र दिल्ली पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।यदि किसी भी प्रश्न के अपेक्षा कोई आपत्ति है तो वह आपत्ति दर्ज करवा सकता है। दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल आंसर की के बारे में अधिक जानकारी के लिए पूरी पोस्ट ध्यान से पढ़ें।

02 नवंबर 2022 को नवीनतम अपडेट: दिल्ली पुलिस विभाग ने हेड कांस्टेबल मंत्रिस्तरीय लिखित परीक्षा 2022 की उत्तर कुंजी जारी की है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से जांच कर सकते हैं।

Delhi Police HC Ministerial Exam Answer Sheet 2022

दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल आंसर की डाउनलोड करें जो अधिकारियों द्वारा जारी की जाएगी। सभी परीक्षार्थियों के लिए उत्तर कुंजी बहुत महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि सभी परीक्षार्थी परीक्षा कुंजी की तलाश में हैं। आधिकारिक दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल आंसर की 2022 में प्रश्न पत्र के सभी प्रश्नों के सटीक उत्तर हैं। परीक्षा समाप्त होने के बाद, आप अपने परीक्षा प्रदर्शन को लेकर चिंतित रहेंगे। इसलिए इसे कम करने के लिए, अधिकारी दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल आंसर की को जारी करने पर काम कर रहे हैं। अधिकारी अपनी मुख्य साइट पर सेट वार परीक्षा कुंजी शीट घोषित करेंगे। यहां इस पृष्ठ पर, हम आधिकारिक घोषणा के बाद दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल आंसर की का सीधा लिंक अपडेट करेंगे।

Delhi Police Head Constable Exam Answer Key 2022

Name of Department Delhi Police
Name Of Posts Head Constable Ministerial
No Of Posts 835 Posts
Exam Date 10 – 20 October 2022
Category Answer Key
Answer Key Download Link Given Below
Selection Process
Computer-Based Examination
Physical Endurance & Measurement Test (PE&MT)
Typing Test on Computer
Computer (Formatting) Test
Official Site www.delhipolice.nic.in

Delhi Police Head Constable Ministerial Paper Solution

दी गई तालिका से दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल आंसर की तिथि विवरण देखें। उम्मीदवार इस पृष्ठ के माध्यम से परीक्षा कुंजी जारी करने की स्थिति को ट्रैक कर सकते हैं। 10-20 October 2022 को परीक्षा के लिए अपना स्कोर जानने के लिए बहुत से उम्मीदवार परीक्षा कुंजी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल आंसर की आपको अपने परीक्षा प्रदर्शन को जानने में मदद करेगी। जिन उम्मीदवारों ने सभी प्रश्नों के सही उत्तर दिए थे और उच्चतम अंक प्राप्त किए थे, वे अगले चयन दौर में आगे बढ़ेंगे। नीचे, हमने मुख्य साइट से आपकी परीक्षा कुंजी की जांच करने के लिए विस्तृत प्रक्रिया भी दी है। दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल आंसर की के साथ, आपत्ति लिंक भी जारी किया जाएगा। अगर आपने परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त किए हैं।

Delhi Police Head Constable Ministerial Answer key 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले दिल्ली पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगइन करें।
  • फिर होम पेज पर नवीनतम अपडेट की जांच करें।
  • एमटीएस उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • एमटीएस उत्तर कुंजी पीडीएफ खोलें और इसे डाउनलोड करें।
  • उत्तर कुंजी विवरण को ध्यान से देखें।
  • भविष्य में उपयोग के लिए इसका एक प्रिंटआउट लें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Key Click Here (Available NOW)
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post