X

CSL Assistant HR Result 2019 Download

CSL Assistant HR Result 2019 अब देखें CSL Assistant HR Result 2019 Assistant Apprentice Cutoff Marks, Merit List यहां आप कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड सहायक एचआर परीक्षा 2019 के परिणाम के बारे में जानकारी की जांच कर सकते हैं जो कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड सहायक 31 अगस्त 2019 को सफलतापूर्वक आयोजित किया गया है। हमने डाउनलोड करने के लिए सीधे लिंक अपडेट किए हैं कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड सहायक (मानव संसाधन) परिणाम 2019। अधिकारी योग्य उम्मीदवारों की सूची को मुख्य आधिकारिक वेबसाइट {www.cochinshipyard.com} पर अपलोड करेंगे।

Cochin Shipyard Assistant Apprentice Result 2019

कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड ने भर्ती के लिए आवेदकों को 30 सहायक (मानव संसाधन) पदों पर भर्ती के लिए आमंत्रित किया है। दी गई भर्ती के लिए अधिकतम दावेदार आवेदन भर चुके थे और उन्होंने सभी लिखित परीक्षा दी। परीक्षा के पूरा होने के बाद अब सभी आवेदक कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड सहायक (मानव संसाधन) रिजल्ट 2019 की जाँच करने के लिए बेताब हैं। सभी उम्मीदवार पेज पर दिए लिंक से अपना परिणाम आसानी से देख सकते है परिणाम डाउनलोड लिंक नीचे दे रहे है। आपको अपना रिजल्ट आसानी से प्राप्त करने के लिए अपने क्रेडेंशियल्स में लॉग इन रखना होगा।

Cochin Shipyard Assistant (HR) Apprentice Result 2019

Organization Name Cochin Shipyard Limited
Job Name Assistant (Human Resource) Apprentice
Number of Vacancies 30 Vacancy
Job Location Kerala
Category Result
Exam Date 31st Aug 2019
Result Release date Sept/Oct 2019
Official Site cochinshipyard.com

CSL Assistant HR Cutoff Marks, Merit List 2019

उम्मीदवारों को परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए न्यूनतम योग्यता अंक प्राप्त करने की आवश्यकता है। कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड असिस्टेंट (ह्यूमन रिसोर्स) कटऑफ मेरिट लिस्ट उन कारकों पर आधारित है जैसे इस भर्ती में कितनी रिक्तियां, आकांक्षाओं की संख्या, परीक्षा की कठिनाई स्तर और पिछले वर्ष की कटऑफ। परीक्षा के लिए योग्य आवेदकों के नाम और पंजीकरण संख्या की सूची का उल्लेख करने के लिए सीएसएल सहायक अपरेंटिस मेरिट लिस्ट 2019 जारी की जाएगी। लिखित परीक्षा के शॉर्टलिस्टेड कैंडिडेट तय करने वाले अंकों की सीमा जानने के लिए जारी किए गए कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड असिस्टेंट कट ऑफ मार्क्स को भी देखें।

CSL Assistant HR Result 2019 कैसे देखे

  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • Result की जाँच करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  • चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबरों की सूची के साथ एक पीडीएफ फाइल स्क्रीन पर दिखाई देगी।
  • “Ctrl + F” पर क्लिक करें और अपने रोल नंबर की खोज करने के लिए “Enter” दबाएं।
  • यदि सूची में आपका रोल नंबर है, तो आप परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए अपने परिणाम का एक प्रिंटआउट लें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Result Click Here
Download Answer Key Click Here
Official website Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post