X

CRPF SI, ASI Answer Key 2023

CRPF SI, ASI Answer Key 2023 क्या आप उन उम्मीदवारों में से हैं जो सीआरपीएफ एसआई, एएसआई उत्तर पत्रक 2023 की खोज कर रहे हैं? यदि हाँ, तो इस पूरे लेख को देखें। इसके अलावा सीआरपीएफ एसआई, एएसआई के अधिकारी 24 से 25 June 2023 को संपन्न होने वाली परीक्षा के लिए सीआरपीएफ एसआई, एएसआई परीक्षा कुंजी 2023 की जांच करने के लिए लिंक साझा करेंगे। इसलिए उम्मीदवार आधिकारिक घोषणा के बाद इस पृष्ठ से सीआरपीएफ एसआई, एएसआई सॉल्व्ड की 2023 डाउनलोड कर सकते हैं। सीआरपीएफ उत्तर कुंजी 2023 के बारे में दिन के अद्यतन प्राप्त करने के लिए सभी परीक्षा प्रतिभागी इस पृष्ठ का नियमित रूप से अनुसरण करते रहते हैं।

CRPF SI, ASI Answer Sheet 2023

24 से 25 June 2023 को परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को यहाँ से सीआरपीएफ एसआई, एएसआई उत्तर पत्रक 2023 के बारे में स्थिति मिल सकती है। सीआरपीएफ एसआई, एएसआई उत्तर पत्रक 2023 को सत्यापित करना महत्वपूर्ण है, जिससे उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के बारे में पता चल जाएगा। ताकि इसके अलावा उम्मीदवारों को चयन की अगली प्रक्रिया के बारे में एक विचार प्राप्त हो सके।

CRPF Answer Sheet 2023

Name Of The Organization Central Reserve Police Force (CRPF)
Post Names Group B and C  – Sub-Inspector(RO), Sub-Inspector (Crypto), Sub-Inspector (Technical), Sub-Inspector (Civil) (Male), Assistant Sub-Inspector (Technical), Assistant Sub-Inspector (Draughtsman)
Number Of Vacancies 212 Posts
Exam Date
24th, 25th June 2023
Category Answer Key
Answer Key Link Given Below
Location Across India
Official Website crpf.gov.in

SSB SI, ASI Exam Solved Paper

सीआरपीएफ एसआई, एएसआई सॉल्व्ड की 2023 का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक आसान में हम पहली साइट होगी। जैसा कि सीआरपीएफ एसआई, एएसआई के अधिकारी ए, बी, सी, डी के सेट के लिए सीआरपीएफ एसआई, एएसआई सॉल्व्ड की जारी करेंगे, इसलिए उम्मीदवार परीक्षा में संबंधित सेट के लिए सीआरपीएफ एसआई, एएसआई सॉल्व्ड की की जांच कर सकते हैं। हम सदस्य की घोषणा के आधार पर उत्तर कुंजी को अपडेट करेंगे।

CRPF SI, ASI Answer Key 2023 कैसे डाउनलोड करें

  • मुख्य आधिकारिक पोर्टल पर लॉग ऑन करें।
  • जब आप आधिकारिक वेबसाइट में प्रवेश करते हैं तो आपको उत्तर कुंजी डाउनलोड लिंक का लिंक खोजना होगा।
  • सबमिशन प्रक्रिया के लिए आवश्यक विवरण सबमिट करें।
  • सबमिट करने के बाद उत्तर कुंजी डाउनलोड के लिए दिखाई देगी।
  • अपने पीसी में पीडीएफ फाइलों की हार्ड कॉपी को सेव करें।

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post