X

CPRI Admit Card 2022

CPRI Admit Card 2022 सेंट्रल पावर रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीपीआरआई) लिमिटेड जल्द ही वैज्ञानिक / इंजीनियरिंग सहायक, तकनीशियन ग्रेड 1, सहायक ग्रेड II और एमटीएस ग्रेड एल (चौकीदार) के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी करने जा रहा है। एडमिट कार्ड लिंक आधिकारिक वेबसाइट यानी cpri.res.in पर उपलब्ध होगा। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, “एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किया जाएगा। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि भर्ती अधिसूचनाओं के विवरण के लिए नियमित रूप से अपनी ईमेल और सीपीआरआई वेबसाइट देखें। हमें उम्मीद है कि हमने एडमिट कार्ड और सीपीआरआई इंजीनियरिंग ऑफिसर ग्रेड 1 परीक्षा तिथि 2022 के बारे में उपयोगी जानकारी साझा की है।

CPRI Engineering Officer Grade 1 Admit Card 2022

सीपीआरआई कंप्यूटर-आधारित एमसीक्यू टेस्ट 19 दिसंबर 2022 को आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों का चयन निम्नलिखित मानदंडों के आधार पर किया जाएगा  सेंट्रल पावर रिसर्च इंस्टीट्यूट (CPRI) लिमिटेड साइंटिफिक/इंजीनियरिंग असिस्टेंट, टेक्निशियन ग्रेड 1, असिस्टेंट ग्रेड II और MTS ग्रेड I (वॉचमैन) के पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा। सीपीआरआई कंप्यूटर आधारित एमसीक्यू टेस्ट 19 दिसंबर 2022 को आयोजित किया जाएगा। जिन आवेदकों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है वे इस लेख को पूरा पढ़ सकते हैं। हमने cpri.res.in 2022 हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक भी दिया है। इस पृष्ठ के अंत में सटीक लिंक उपलब्ध है। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि भर्ती अधिसूचनाओं के विवरण के लिए नियमित रूप से अपनी ईमेल और सीपीआरआई वेबसाइट देखें।

CPRI Hall Ticket 2022

Organization Name Central Power Research Institute
Name of Post Assistant Grade 2, Engineering Officer Grade 1, Scientific Engineering Assistant, Technician Grade 1, and MTS Grade 1 (Watchman)
Number of Vacancies 65 Vacancies
Exam Date
19th December 2022
Category Admit Card
Admit Card Link Given Below
Location Karnataka
Official Website cpri.res.in

CPRI Hall Ticket 2023

आवेदन प्रक्रिया समाप्त हो गई है, अब जीईटीसीओ प्राधिकरण सभी आवेदकों के लिए प्रवेश पत्र बनाने में व्यस्त है। एक बार प्रक्रिया पूरी हो जाने पर, परीक्षा प्राधिकरण आधिकारिक वेब पोर्टल पर ऑनलाइन जारी किया जाएगा। इसलिए हम सभी आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे ऑनलाइन परीक्षा के लिए पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी मेहनत शुरू करें। क्योंकि आपका आत्मविश्वास परीक्षा हॉल में परीक्षा को क्रैक करने में आपकी मदद करेगा। परीक्षा प्राधिकरण स्पीड पोस्ट द्वारा एडमिट कार्ड नहीं भेजेगा। यह केवल ऑनलाइन उपलब्ध होगा। उम्मीदवार ऑनलाइन एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया नहीं जानते हैं। उनकी मदद के लिए, हमने नीचे कुछ आसान स्टेप्स दिए हैं जिनका आपको पालन करना चाहिए और आसानी से एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहिए।

CPRI Admit Card 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • सीपीआरआई की आधिकारिक वेबसाइट @ cpri.in पर जाएं
  • होम पेज स्क्रीन पर दिखाई देता है
  • नवीनतम जानकारी होम पेज पर या स्क्रॉल करने पर उपलब्ध होगी
  • आप खोज विकल्प का उपयोग कर सकते हैं जो होम पेज के शीर्ष पर दाईं ओर उपलब्ध है
  • वहां रजिस्टर नंबर और पासवर्ड सबमिट करना होगा
  • सीपीआरआई परीक्षा 2022 का हॉल टिकट स्क्रीन पर दिखाई देगा
  • एडमिट कार्ड पर सभी विवरण देखें और इसे डाउनलोड करें
  • CPRI 2022 के अपने परीक्षा कॉल लेटर का प्रिंटआउट और हार्ड कॉपी लें

Important Link

Download Admit Card Click Here
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post