X

CPGET Answer Key 2021

CPGET Answer Key 2021 TS CPGET उत्तर कुंजी 2021 उम्मीदवारों के लिए परीक्षा में पूछे गए उत्तरों के साथ क्रॉस-चेक करने के लिए उपयोगी होगी। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं और उत्तर कुंजी जारी होने के बाद उम्मीदवार अपने परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं जिसे आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचित किया जाएगा। उत्तर कुंजी पर नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे पेज से जुड़े रहें। एक बार टीएस सीपीजीईटी उत्तर कुंजी 2021 जारी होने के बाद, उम्मीदवार सही उत्तरों की जांच कर सकते हैं। प्रश्न पत्र के साथ क्रॉस-चेक करें, ताकि आपको यह पता चल सके कि आपको परीक्षा में कितने अंक प्राप्त होंगे। उत्तर कुंजी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी ताकि परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवार इसे डाउनलोड कर सकें।

CPGET Answer Key 18 to 27 September 2021

TS CPGET उत्तर कुंजी 2021 जारी होने के बाद, उम्मीदवार अपने परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं। अधिकारी आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम जारी करने की तारीख की सूचना देंगे। परीक्षा में भाग लेने वाले सभी उम्मीदवारों को यह जानने के लिए उत्तर कुंजी का उल्लेख करना चाहिए कि वे परीक्षा में कितने अंक प्राप्त कर सकते हैं। हमारे पेज का अनुसरण करें और उत्तर कुंजी पर नवीनतम अपडेट प्राप्त करें। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से टीएस सीपीजीईटी उत्तर कुंजी 2021 डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप उत्तर कुंजी डाउनलोड करने में असमर्थ हैं, तो आप पृष्ठ पर दिए गए प्रत्यक्ष शेर की जांच कर सकते हैं और इसे डाउनलोड कर सकते हैं। उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के बाद, भविष्य के संदर्भ के लिए इसकी एक प्रति ले लें। आधिकारिक उत्तर कुंजी पर, आप सभी प्रश्नों के अनुभाग-वार उत्तर पा सकते हैं।

CPGET Answer Key 2021

Name Of The Organization Osmania University (OU)
Name Of The Examination Common Post Graduate Entrance Tests (CPGET 2021)
Admission Test For Pg Courses
Exam Date 18 to 27 September 2021
Answer Key Link Given Below
Category Answer Key
Location Telangana
Official Website tscpget.com

CPGET Exam Paper Solution

TS CPGET उत्तर कुंजी 2021 उस्मानिया विश्वविद्यालय द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट तेलंगाना स्टेट कॉमन पोस्ट ग्रेजुएट एंट्रेंस टेस्ट, tscpget.com पर जारी की जाएगी। उम्मीदवार जो टीएस पीजीसीईटी परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे विवरण की जांच कर सकते हैं और वेब पोर्टल से उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। उस्मानिया विश्वविद्यालय ने तेलंगाना पीजी कॉलेजों में स्नातकोत्तर और डिप्लोमा स्तर पर विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए कॉमन पोस्ट ग्रेजुएट एंट्रेंस टेस्ट (CPGET) आयोजित किया था। सामान्य पीजी प्रवेश परीक्षा परिणाम स्कोर उस्मानिया विश्वविद्यालय, काकतीय विश्वविद्यालय, तेलंगाना विश्वविद्यालय, महात्मा गांधी विश्वविद्यालय, पलामुरु विश्वविद्यालय, और सातवाहन और जवाहरलाल नेहरू प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय सहित राज्य-आधारित विश्वविद्यालयों में प्रवेश के लिए पात्र होंगे।

CPGET Answer Key 2021 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक वेबसाइट – tscpget.com पर जाएं।
  • फिर, “OUCET उत्तर कुंजी 2021” लिंक पर क्लिक करें।
  • CPGET 2021 परीक्षा में आपके द्वारा चुने गए पाठ्यक्रम को दर्ज करें।
  • अब, CPGET 2021 उत्तर कुंजी एक पीडीएफ के रूप में स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।
  • उत्तर कुंजी की कई प्रतियों को डाउनलोड और प्रिंट करें।

Important Link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post