X

Chandigarh Administration Clerk Answer Key 2019

Chandigarh Administration Clerk Answer Key 2019 चंडीगढ़ प्रशासन क्लर्क उत्तर कुंजी 2019 डाउनलोड करने की जानकारी इस पृष्ठ पर स्पष्ट रूप से उपलब्ध है। चंडीगढ़ प्रशासन, कार्मिक विभाग ने 404 नंबर क्लर्क, स्टेनो-टाइपिस्ट पदों की भर्ती के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। संगठन ने भर्ती की प्रक्रिया में कुछ नियम और कानून रखे हैं। 03 वर्ष की नियमित अवधि के दौरान, नए भर्ती किए गए उम्मीदवारों को निश्चित मासिक वेतन का भुगतान किया जाएगा, जो कि पद के वेतन बैंड के न्यूनतम के बराबर होगा। कोई ग्रेड पे, इंक्रीमेंट या यात्रा भत्ता को छोड़कर कोई अन्य भत्ता देय नहीं होगा। अधिकांश नौकरी चाहने वालों के लिए इस भर्ती में अपनी रुचि दिखाते हैं। और विभिन्न परीक्षा स्थानों पर 22 दिसंबर 2019 को परीक्षा का प्रयास किया।

Chandigarh Administration Clerk Steno Typist Answer Key 2019

सभी उम्मीदवार लिखित परीक्षा के समाधान की जांच करने के लिए CHD क्लर्क स्टेनो-टाइपिस्ट परीक्षा उत्तर कुंजी 2019 को डाउनलोड करने का उल्लेख करते हैं। हम सभी परीक्षा के इच्छुक उम्मीदवारों को सुझाव देते हैं कि वे कुंजी पेपर डाउनलोड करें और सही उत्तर दें। यह अनुमान स्कोर अगले चरण के चयन के लिए बेहतर तैयारी करने में मदद करता है। इसलिए, सभी दावेदारों को चंडीगढ़ प्रशासन, कार्मिक विभाग की आधिकारिक साइट पर जाने और सीएचडी क्लर्क टाइपिस्ट-स्टेनो परीक्षा कुंजी पेपर 2019 की पीडीएफ फाइल प्राप्त करने की आवश्यकता है। परीक्षा के मुख्य पेपर प्राप्त करने के बाद, सभी दावेदारों को अपना उत्तर जांचना चाहिए । कारण, परीक्षा स्कोर की गिनती करते समय हर उत्तर का महत्व है।

CHD Administration Clerk & Steno Typist Answer Sheet 2019

Organization Name Chandigarh Administration
Job Name Clerk & Steno Typist
Number of Vacancies 477 Vacancy
Job Location Chandigarh
Category Answer Key
Exam Date 22nd Dec 2019
Admit Card Release date Released shortly
Official Site chandigarh.gov.in(OR)

chdrectt2019.in

Chandigarh Administration Clerk Solved Paper

चंडीगढ़ स्टेनो-टाइपिस्ट क्लर्क परीक्षा समाधान पेपर 2019 को डाउनलोड करने के लिए प्रतिभागियों को आधिकारिक वेबसाइट पोर्टल पर जाना होगा। उम्मीदवारों की व्यवहार्यता के लिए, हम इस पृष्ठ पर प्रत्यक्ष लिंक प्रस्तुत कर रहे हैं। लिंक पर क्लिक करें और कुंजी पेपर की पीडीएफ फाइल डाउनलोड करें। CHD Clerk Steno-Typist 22nd Dec Key Paper 2019 को डाउनलोड करते समय उम्मीदवार सेट वाइज पेपर देख सकते हैं। संगठन ए, बी, सी, और डी। जैसे सेटवाइज़ कुंजी पेपर अपलोड कर रहा है और मुख्य पेपर के आवश्यक सेट पर हिट करें और परीक्षा स्कोर की गणना करें। और आपके पास की पेपर पर जो भी आपत्तियां हैं, वे आधिकारिक साइट पर जाएं और अपनी आपत्तियां अधिकारियों को भेजें।

Chandigarh Administration Clerk Answer Key 2019 को कैसे डाउनलोड करें

  • यहां नीचे में, आप पीडीएफ के लिए चंडीगढ़ प्रशासन सॉल्व्ड ओएमआर शीट्स 2019 लिंक के चरणों की जांच कर सकते हैं।
  • आपको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा।
  • आपको सूचना बॉक्स में देखने की आवश्यकता है।
  • नीचे उत्तर कुंजी के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक न्यू टैब में खुलेगा।
  • Save के तीर के विकल्प पर क्लिक करें।
  • फाइल आपके पीसी में पीडीएफ फॉर्मेट में सेव होगी।

Important link

Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post