X

CGPSC Librarian Answer Key 26 Nov 2019

CGPSC Librarian Answer Key 26 Nov 2019 कई दावेदार जो लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे सीजीपीएससी लाइब्रेरियन स्पोर्ट्स ऑफिसर उत्तर पुस्तिका की तलाश में हैं। छत्तीसगढ़ खेल अधिकारी परीक्षा की उत्तर कुंजी यहाँ अपडेट की गई है। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग 26 नवंबर 2019 को लिखित परीक्षा आयोजित करता है। परीक्षा के पूरा होने के बाद, बोर्ड आधिकारिक वार http://www.psc.cg.gov.in पर सेट वार छत्तीसगढ़ औरैया अध्यक्ष खेल अधिकारी उत्तर कुंजी 2019 जारी करेगा।

तो, सभी परीक्षा में उपस्थित होने वाले दावेदार इस पृष्ठ पर CGPSC लाइब्रेरियन स्पोर्ट्स ऑफिसर उत्तर कुंजी लिंक की जांच कर सकते हैं। उत्तर कुंजी में CGPSC परीक्षा के सभी प्रश्नों के सही उत्तर हैं। इसलिए, व्यक्ति अपने द्वारा दिए गए सही उत्तरों की संख्या को पार करके अपने स्कोर की जांच कर सकते हैं। हालाँकि, उत्तर कुंजी आपको आधिकारिक परिणाम निकलने से पहले स्कोर और परिणाम का अनुमान लगाने में मदद करेगी।

CGPSC Librarian Sports Officer Answer Key 2019

Exam Conducted By Chhattisgarh Public Service Commission
Name of Post Librarian and Sports Officer (CG Higher Education Department)
No. Of Vacancy 117
Exam Date 26 November 2019
Category Answer Key
Answer Key Link Available Below
Official Website www.psc.cg.gov.in

CGPSC Librarian Solved Paper

हर उम्मीदवार सीजीपीएससी लाइब्रेरियन एवं स्पोर्ट्स ऑफिसर आंसर की 2019 का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकता है। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा 2019 के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है। इन महत्वपूर्ण पत्रों के साथ, उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए तैयार करना होगा। सभी उम्मीदवार परीक्षा में अपने प्रदर्शन की जांच करने के लिए सीजीपीएससी लाइब्रेरियन एवं स्पोर्ट्स ऑफिसर आंसर की 2019 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

CGPSC Librarian Answer Key 26 Nov 2019 कैसे डाउनलोड करे

  • सबसे पहले विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर जाएं।
  • फिर होम पेज पर Answer Key लिंक खोजे।
  • लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अपना रोल नंबर और DOB इत्यादि जैसे सभी आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करे।
  • फिर Answer Sheet आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी
  • इसे डाउनलोड करे

Important Link

Download Answer Key Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post