X

CGPSC Answer Key 2020 Released

CGPSC Answer Key 2020 छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने 9 फरवरी, 2020 को CGPSC SSE प्रारंभिक परीक्षा के लिए अंतिम उत्तर कुंजी जारी कर दी है। उत्तर कुंजी आधिकारिक वेबसाइट (psc.cg.gov.in) पर जारी की जाएगी। उम्मीदवार उत्तर कुंजी का उपयोग करके CGPSC प्रारंभिक परीक्षा के संभावित स्कोर का मूल्यांकन कर सकते हैं। उत्तर कुंजी केवल प्रारंभिक परीक्षा के लिए जारी की जाती है। प्रत्येक प्रश्न का सही विकल्प उत्तर कुंजी में उपलब्ध है। अभ्यर्थी प्रारंभिक उत्तर कुंजी के खिलाफ आपत्तियां उठा सकेंगे। CGPSC 2020 उत्तर कुंजी के बारे में अधिक जानने के लिए, इस लेख के नीचे स्क्रॉल करें।

CGPSC State Service Exam Answer Key 2020

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने सभी अभ्यर्थियों के लिए फरवरी 2020 को परीक्षा का आयोजन किया है। अब सभी परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार उत्सुकता से CGPSC राज्य सेवा परीक्षा उत्तर कुंजी 2020 प्रकाशन की तलाश कर रहे हैं। लेकिन अब तक, आधिकारिक बोर्ड ने सीजीपीएससी राज्य सेवा परीक्षा कुंजी उत्तर 2020 जारी नहीं किया है। एक बार जब आधिकारिक बोर्ड ने सीजीपीएससी राज्य सेवा परीक्षा सॉल्व्ड पेपर 2020 जारी किया, तो हम इस पृष्ठ में अपलोड करेंगे। आधिकारिक घोषणा के आधार पर सीजीपीएससी राज्य सेवा परीक्षा 2020 के नवीनतम विवरण की जांच करने के लिए हमारे पेज पर आते रहें।

CGPSC Pre Answer Key 2020

Name of organization Chhattisgarh Public Service Commission (CGPSC)
Exam Name State Service Exam (SSE)
Exam Date 9th February 2020
Category Answer Key
CGPSC Answer Key Link Available Below
Official Website www.psc.cg.gov.in

CGPSC SSE Answer Key 2020

अब उम्मीदवार CGPSC राज्य सेवा परीक्षा उत्तर कुंजी 2020 के अगले दिन CGPSC राज्य सेवा परीक्षा उत्तर कुंजी 2020 को देख सकेंगे। डाउनलोड कांस्टेबल उत्तर कुंजी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है। सीजीपीएससी एसएसई लिखित परीक्षा उत्तर कुंजी उनके सेट कोड के अनुसार उपलब्ध होगी जो परीक्षा में प्रदान की गई थी।

CGPSC Answer Key 2020 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक छत्तीसगढ़ PSC वेबसाइट www.psc.cg.gov.in खोलें।
  • होम पेज पर, आपको “सीजीपीएससी प्रारंभिक उत्तर कुंजी 2020 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें” का विकल्प मिलेगा।
  • उस लिंक पर क्लिक करें और अपना पेपर सेट चुनें।
  • अब उस विशेष सेट उत्तर कुंजी डाउनलोड विकल्प पर क्लिक करें।
  • डाउनलोड करने के बाद आप सभी उत्तर और पूर्ण प्रश्न पत्र एक्सेस कर पाएंगे।

Important link

Answer Sheet Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post