X

CG Vyapam Pharmacist Result 2020

CG Vyapam Pharmacist Result 2020 छत्तीसगढ़ प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (सीजी व्यापम) के अधिकारी सीजी व्यापम फार्मासिस्ट ग्रेड 3 रिजल्ट 2020 को अंतरिम रूप से जारी करने जा रहे हैं। उम्मीदवारों ने 4 नवंबर 2019 को ऑनलाइन टेस्ट के साथ किया था, यहां से सीजी व्यापमवादी रिजल्ट 2020 की जांच कर सकते हैं। इस पृष्ठ के निचले भाग में, हमने CG व्यापम फार्मासिस्ट परीक्षा परिणाम 2020 डाउनलोड लिंक दिया है। परिणामों की घोषणा के बाद, हम लिंक को अपडेट करेंगे। हमने सीजी व्यापम फार्मासिस्ट कट ऑफ मार्क्स 2020, सीजी व्यापम फार्मासिस्ट मेरिट लिस्ट 2020 का विवरण भी जोड़ दिया है। इसलिए परिणाम, कट ऑफ मार्क्स, मेरिट लिस्ट के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस पेज को देखें।

CG Vyapam Pharmacist Grade 3 Result 2020

163 फार्मासिस्ट ग्रेड III (APH) पदों के लिए ऑनलाइन टेस्ट सफलतापूर्वक 4 नवंबर 2019 (सोमवार) को पूरा हो गया था। फार्मासिस्ट ग्रेड III पद के लिए ऑनलाइन टेस्ट में बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने भाग लिया था। परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार CG व्यापम फार्मासिस्ट ग्रेड 3 रिजल्ट 2020 के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। CG व्यापम अधिकारी परिणाम को घोषित करने की योजना बना रहे हैं। आप सीजी व्यापम फार्मासिस्ट परीक्षा परिणाम 2020 की जांच करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। परिणाम की जाँच करने के बाद, आपके पास चयन प्रक्रिया के अगले स्तर के लिए आगे बढ़ने के लिए एक विचार होगा या नहीं। इसलिए, परिणाम को सत्यापित करें और परीक्षा में अपनी स्थिति जानें।

CG Vyapam Pharmacist Exam Result 2020

Organization Name Chhattisgarh Professional Examination Board (CG Vyapam)
Post Name Grade III (APH)
Number Of Vacancies 163 Vacancies
Result Release Date June 2020 Tentatively
Exam Date 4th November 2019 (Monday)
Category Result
Selection Process Online Test (MCQ Type), Interview
Job Location Chhattisgarh
Official Site vyapam.cgstate.gov.in

CG Vyapam Pharmacist Cutoff Marks

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (सीजी व्यापम) द्वारा कुछ शर्तों का पालन किया जाता है और ये इस प्रकार हैं। इसके अलावा, एक उम्मीदवार के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाता है ऑनलाइन टेस्ट में न्यूनतम योग्यता अंक प्राप्त करना महत्वपूर्ण है। यदि इच्छुक व्यक्ति उपरोक्त सभी स्थितियों के लिए योग्य है और उन्हें अगले स्तर की चयन प्रक्रिया के लिए बुलाया जाता है। आप आधिकारिक साइट से सीजी व्यापम फार्मासिस्ट कट ऑफ मार्क्स 2020 की जांच कर सकते हैं।

CG Vyapam Pharmacist Merit list 2020

ऑनलाइन टेस्ट में उच्चतम अंक वाले प्रतिभागियों को प्रदर्शन-वार सूचीबद्ध किया जाता है और उन्हें सीजी व्यापम फार्मासिस्ट मेरिट लिस्ट 2020 में सूचीबद्ध किया जाता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सीजी व्यापम फार्मासिस्ट मेरिट लिस्ट 2020 में वे अभ्यर्थी साक्षात्कार प्रक्रिया में शामिल होने के लिए पात्र हैं। इसलिए मेरिट सूची की जांच करें और चयन प्रक्रिया के अगले स्तर के साथ आगे बढ़ें।

CG Vyapam Pharmacist Result 2020 चेक करने का चरण

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट – vyapam.cgstate.gov.in पर जाएं
  • होम पेज पर रिजल्ट टैब पर क्लिक करें।
  • सीजी आयुष / आयुर्वेद फार्मासिस्ट ग्रेड III 2020 के लिए लिखित परीक्षा परिणाम के लिंक को खोजें
  • सीजी व्यापम रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें
  • रिजल्ट Pdf को शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची के साथ खोला जाएगा
  • सीजी व्यापम फार्मासिस्ट रिजल्ट पीडीएफ में अपना नाम और रोल नंबर मिलाएं और अपनी स्थिति जानें।

Important link

Result link Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post