X

CG High Court District Judge Result 2021

CG High Court District Judge Result 2021 जिन उम्मीदवारों ने 26 September 2021 को सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज परीक्षा में भाग लिया है, वे इस लेख को देख सकते हैं। चूंकि सीजी हाई कोर्ट के उच्च अधिकारियों ने सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज परिणाम 2021 के उच्च न्यायालय को रिहा कर दिया। इसके अलावा, सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज कट ऑफ मार्क्स के विवरण को जानने के बाद, मेरिट सूची को उम्मीदवारों के लिए एक स्पष्ट विचार मिलेगा। सभी आशाओं के लिए, हमने केवल इस लेख में उन सभी विवरणों को प्रदान किया था। हमने इस पृष्ठ पर सटीक सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज का परिणाम लिंक प्रदान किया है।

Chhattisgarh High Court District Judge Result 2021

सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज के पद के लिए आवेशपूर्ण उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। कई आवेदकों ने बहुत अच्छे तरीके से अपनी परीक्षा का प्रयास किया। उसके बाद, वे सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज रिजल्ट 2021 का इंतज़ार कर रहे हैं। उम्मीदवार नीचे दिए गए डाउनलोड चरणों का हवाला देकर आधिकारिक वेबसाइट से अपने परिणाम देख सकते हैं। उम्मीदवार इस वेबपेज को सीजी उच्च न्यायालय जिला न्यायाधीश परिणाम की जांच करने के लिए चुन सकते हैं क्योंकि हमने इस पृष्ठ के नीचे सटीक परिणाम लिंक रखा है और यह बिना किसी सर्वर समस्या के सभी उम्मीदवारों के लिए खुला रहेगा। अन्यथा, आधिकारिक पेज से छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय जिला न्यायाधीश परिणाम की जांच करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

CG High Court Result 2021

Name of the Organization High Court of Chhattisgarh, Bilaspur
Name of the Post District Judge (Entry Level) Posts
Number Of Vacancies 22 Posts
Exam Date 26th September 2021
Result Release Date Given Below
Category Result
Location Chhattisgarh
Official Website highcourt.cg.gov.in

CG High Court District Judge Cut Off Marks

सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज परीक्षा के लिए कट ऑफ मार्क्स अलग-अलग समिति द्वारा तय किए जाते हैं जो केवल उसी उद्देश्य के लिए असाइन किए जाते हैं। इसलिए, सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज कट ऑफ मार्क्स 2021 एक न्यूनतम अंक हैं जो एक उम्मीदवार को परीक्षा में मिलना चाहिए। इसके अलावा, कट ऑफ मार्क्स की गणना परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों की संख्या और सबसे महत्वपूर्ण रूप से उम्मीदवार की श्रेणी के आधार पर की जाती है। तो, उम्मीदवार कटऑफ अंक और सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज मेरिट सूची 2021 के सभी विवरणों को वर्तमान अनुभाग और नीचे दिए गए अनुभाग से देख सकते हैं।

CG High Court District Judge Merit List 2021

आशावादी इस खंड को खुशी से कह सकते हैं कि सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज परिणाम 2021 और सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज मेरिट सूची 2021 के बारे में विवरण प्राप्त करने के लिए। इसके अलावा न केवल मेरिट सूची बल्कि प्रत्येक उम्मीदवार के व्यक्तिगत स्कोर भी प्रदर्शित किए जाते हैं। मेरिट लिस्ट जो रिजल्ट जारी होने के बाद जारी की जाती है। इसके अलावा, उम्मीदवार इस लेख से सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज रिजल्ट के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और उसके अनुसार परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

CG High Court District Judge Result 2021 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक वेबसाइट लिंक highcourt.cg.gov.in पर जाएं।
  • फिर स्क्रीन पर छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर होम पेज खुलेगा।
  • अब रिक्रूटमेंट ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एक और पेज खुलता है।
  • अब हाई कोर्ट रिक्रूटमेंट ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • फिर सीजी हाई कोर्ट डिस्ट्रिक्ट जज रिजल्ट 2021 लिंक को खोजें।
  • इस पर क्लिक करें।
  • यदि आवश्यक हो तो आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • फिर परिणाम की जांच करें और आगे उपयोग के लिए एक हार्ड कॉपी लें।

Important Link

Download Result Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post