X

CDAC Noida Project Engineer Result 2019 Download

CDAC Noida Project Engineer Result 2019 Download सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ़ एडवांस कंप्यूटिंग (CDAC) के अधिकारी CDAC नोएडा परीक्षा परिणाम 2019 को अपनी आधिकारिक साइट @ cdac.in पर अक्टूबर 2019 में अस्थायी रूप से जारी करेंगे। और वे सभी उम्मीदवार जो प्रोजेक्ट में शामिल हुए हैं निर्धारित तिथि पर प्रबंधक, परियोजना अभियंता परीक्षा को सीडीएसी नोएडा परिणाम 2019 के बारे में नवीनतम अपडेट जानने के लिए इस पृष्ठ की जांच करनी चाहिए। परिणाम की आधिकारिक घोषणा के बाद हम इस पोस्ट को अपडेट करेंगे।परिणाम डाउनलोड करने से पहले उन्हें नीचे देखें। इसके अलावा, CDAC नोएडा प्रोजेक्ट मैनेजर, प्रोजेक्ट इंजीनियर परिणाम 2019 प्राप्त करने के लिए सीधा लिंक इस पृष्ठ के अंत में संलग्न है।

CDAC Noida Exam Results 2019

Organization Name Centre for Development of Advanced Computing (CDAC)
Name Of The Post Project Manager, Project Engineer
Number Of Vacancies 62 Posts
Results Release Date October 2019
Category Results
Job Location Noida
Official Site cdac.in

CDAC Noida Cut Off Marks 2019

सीडीएसी नोएडा कट ऑफ मार्क्स 2019 महत्वपूर्ण तत्वों पर आधारित है जैसे विज्ञापन के अनुसार उपलब्ध रिक्त पदों की संख्या, परीक्षा के लिए उम्मीदवारों की संख्या, पिछले वर्ष के कटऑफ अंक और आरक्षण श्रेणियां। सीडीएसी नोएडा कट ऑफ मार्क्स 2019 आधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगा। सीडीएसी नोएडा परीक्षा परिणाम 2019 के साथ, अधिकारी कट ऑफ अंक भी जारी करेंगे। तो, सभी उम्मीदवार सीधे इस पृष्ठ या आधिकारिक साइट @ cdac.in पर देख सकते हैं।

CDAC Noida Merit List 2019

संगठन के अधिकारी CDAC नोएडा मेरिट सूची 2019 को अपनी आधिकारिक वेब साइट @ cdac.in पर प्रकाशित करेंगे। CDAC नोएडा मेरिट लिस्ट 2019 को लिखित परीक्षा में उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर तैयार किया गया है। इसके अलावा, जो लिखित परीक्षा में योग्य हैं और मेरिट सूची अगले राउंड में आगे बढ़ती है। और जो मेरिट सूची में नहीं है, उसे परीक्षा में न्यूनतम अंक मिले। योग्य उम्मीदवार सीडीएसी नोएडा मेरिट लिस्ट 2019 को डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक लिंक पर जा सकते हैं।

How To Download CDAC Noida Project Engineer, Manager Result 2019

  • सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ़ एडवांस्ड कंप्यूटिंग (CDAC) की आधिकारिक साइट @ cdac.in खोलें।
  • सीडीएसी नोएडा परिणाम 2019 के परिणाम की जांच करें।
  • Result लिंक को खोजें और उस लिंक पर क्लिक करें।
  • आवेदन नंबर & पासवर्ड दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें
  • सीडीएसी नोएडा परीक्षा परिणाम 2019 के लिंक की खोज करें
  • रिजल्ट का प्रिंट आउट ले लें

महत्वपूर्ण लिंक

Download Result Click here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post