X

BTSC Staff Nurse Result 2021 Released

BTSC Staff Nurse Result 2021 बिहार तकनीकी चयन आयोग ने स्टाफ नर्स और मेरिट लिस्ट जारी की। परीक्षा अधिकारियों ने स्टाफ नर्स के कुल 9130 रिक्त पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की। नौकरी की भर्ती के लिए निर्धारित परीक्षा पूरी करने के बाद बोर्ड द्वारा परिणाम घोषित किया जाएगा। योग्य उम्मीदवारों को बोर्ड द्वारा अपनी आधिकारिक साइट पर मेरिट सूची जारी की जाएगी। मेरिट लिस्ट के साथ बीटीएसई परिणाम के बारे में अधिक जानकारी के लिए, इस पृष्ठ पर जाएं। हमने परीक्षा में शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों की मेरिट सूची पीडीएफ के साथ परिणाम डाउनलोड करने के लिए लिंक का संकेत दिया है। उम्मीदवार केवल संकेत दिए गए लिंक पर क्लिक करें और बीटीएसई परिणाम स्थिति की जांच करें।

नवीनतम समाचार: बीटीसीएस स्टाफ नर्स परिणाम जारी। हमने परीक्षा में शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों की मेरिट सूची पीडीएफ के साथ परिणाम डाउनलोड करने के लिए लिंक का दिया है। उम्मीदवार केवल दिए गए लिंक पर क्लिक करें और बीटीएसई परिणाम की जांच करें।

BTSC Staff Nurse Grade A Result 2021

भर्ती विभाग स्टाफ नर्स दस्तावेज़ सत्यापन के लिए चयनित उम्मीदवारों को आमंत्रित करता है। जो आवेदक परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे बीटीसीएस बिहार स्टाफ नर्स ग्रेड ए रिजल्ट 2021 की जांच कर सकते हैं। परीक्षा सेल ने स्टाफ नर्स 2021 कट ऑफ मार्क्स को जल्द से जल्द घोषित किया। उम्मीदवार आधिकारिक मेरिट सूची की भी जांच कर सकते हैं। हमने स्टाफ नर्स ग्रेड ए रिजल्ट को अंतिम मेरिट सूची के साथ अपलोड किया है।

BTSC Bihar Staff Nurse Grade A Result 2021

Department Name Bihar Technical Service Commission (BTSC)
Designation Staff Nurse
Total Posts 9130 + 169 = 9299
Exam State Bihar
Category Merit List
Merit List Link Given Below
Official Site http://pariksha.nic.in/

BTSC Nurse Cut Off Marks 2021

बीटीसीएस नर्स कट ऑफ मार्क्स प्रत्येक और हर छात्र के लिए अलग है जो परीक्षा में उपस्थित होता है। स्टाफ नर्स कट ऑफ मार्क्स 2021 विभिन्न मानकों पर आधारित होंगे, जैसे कि विभाग में उपलब्ध कुल रिक्त पदों की संख्या, कितने उम्मीदवार स्टाफ नर्स परीक्षा में उपस्थित हुए, पिछले वर्ष के कट ऑफ स्कोर के आधार पर विश्लेषण, और कितने अभ्यर्थी उपस्थित हुए परीक्षा प्रक्रिया। इस बीच, उम्मीदवार अपनी तैयारी शुरू कर सकते हैं आगे के चयन के दौर में चयन करने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक से आसानी से स्टाफ नर्स कट ऑफ मार्क्स भी डाउनलोड कर सकते हैं।

स्टाफ नर्स ग्रेड ए हेतु चयन रद्द पद सुरक्षित के विरुद्ध चयनित अभ्यर्थियों की सूची

विज्ञापन संख्या -02/2019 (ट्यूटर) के काउंसलिंग में आने वाले अभ्यर्थियों की सूची

BTSC Bihar Staff Nurse Result

Notice Regarding BTSC Bihar Staff Nurse Counselling Schedule

BTSC Nurse Merit list 2021

BTSC स्टाफ नर्स मेरिट लिस्ट में शॉर्टलिस्ट किए गए छात्रों को परीक्षा में सर्वोच्च अंक प्राप्त किए जा सकते हैं, जिन्हें सीधे अगले राउंड के लिए चुना जाता है। BTSC बोर्ड ने रिजल्ट जारी करने के बाद बिहार स्टाफ नर्स मेरिट लिस्ट जारी की थी। यदि बिहार बोर्ड ने योग्यता सूची की घोषणा की और हमें इस पोस्ट के माध्यम से सूचित किया जाएगा। इसलिए, बीपीटी मेरिट सूची के बारे में अधिक अपडेट जानने के लिए इच्छुक लोग हमारी साइट पर आते रहते हैं।

BTSC Staff Nurse Result 2021 डाउनलोड करें

  • सबसे पहले, बीटीसीएस के आधिकारिक पेज पर जाएं।
  • अब, होम पेज पर स्टाफ नर्स मेरिट लिस्ट अपडेट देखें।
  • वांछित लिंक अर्थात् स्टाफ नर्स परीक्षा परिणाम 2021 प्राप्त करें।
  • BTSC परिणाम पृष्ठ खोलें।
  • नाम, रोल नंबर आदि जैसी आवश्यक जानकारी डालें।
  • बिहार स्टाफ नर्स मेरिट सूची स्क्रीन पर उपलब्ध होगी।
  • अंत में, यदि आवश्यक हो तो अपने परिणाम की एक हार्ड कॉपी लें।

Important link

Merit List Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post