X

BTEUP Polytechnic Time Table 2024

BTEUP Polytechnic Time Table 2024 इस लेख के माध्यम से, हम आपको BTEUP डिप्लोमा सेमेस्टर परीक्षा योजना 2024 के बारे में सभी नवीनतम और अद्यतन विवरण प्रदान करेंगे। अभी, यूपीबीटीई ने सभी उम्मीदवारों के लिए नया सत्र वर्ष शुरू किया है। उत्तर प्रदेश बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन हर सेमेस्टर के लिए डेट शीट की घोषणा करने के लिए तैयार है। इस सत्र वर्ष के लिए, सभी सेमेस्टर के लिए उत्तर प्रदेश बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन के साथ बड़ी संख्या में छात्रों को सफलतापूर्वक लागू किया गया है। जो उम्मीदवार BTEUP के संबद्ध कॉलेजों में पॉलिटेक्निक डिप्लोमा और डी फार्मा पाठ्यक्रमों में भाग ले रहे हैं, वे परीक्षा के लिए तैयार हो सकते हैं। लेकिन हमारे विशेषज्ञों और अपडेट के अनुसार, समय सारणी होनी चाहिए।

UP Polytechnic Diploma Exam Date 2024

उत्तर प्रदेश बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन हर साल सेमेस्टर और वार्षिक परीक्षा आयोजित करता है और बड़ी संख्या में उम्मीदवार परीक्षा में भाग लेते हैं। पिछले वर्ष के परीक्षा आंकड़ों के अनुसार, BTEUP परीक्षा शुरू करेगा। डेट शीट के संबंध में कोई पुष्टि नहीं की गई है। यूपी पॉलिटेक्निक सम सेमेस्टर टाइम टेबल 2024 के बारे में आधिकारिक घोषणा के बाद, हम आपको निश्चित रूप से इसके बारे में सूचित करेंगे और इसे डाउनलोड करने के लिए एक सीधा लिंक भी साझा करेंगे। अधिक जानकारी के लिए छात्रों को हमारे साथ संपर्क में रखने की जरूरत है।

UPBTE Polytechnic Exam Date Sheet 2024

Board Name UP Board of Technical Education, Lucknow
Course offered by BTEUP Polytechnic Diploma
Session 2024
Category
Time Table
Semester Even/Old Sem
BTEUP Exam Dates Started
BTEUP Exam Scheme link Available Below
Official Site www.bteup.ac.in

UP Polytechnic Date Sheet 2024

जो छात्र मुख्य, बैक पेपर यहां तक ​​कि सेमेस्टर परीक्षा में उच्च स्कोर करना चाहते हैं, उन्हें अभी से अपनी तैयारी शुरू करने की आवश्यकता है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से प्रैक्टिकल और सिद्धांत के लिए BTEUP टाइम टेबल 2024 डाउनलोड कर सकते हैं और आसानी से अपनी अध्ययन योजना बना सकते हैं। बेहतर अभ्यास के लिए, छात्र उत्तर प्रदेश बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन की आधिकारिक लिंक पर जाकर पिछले वर्ष के परीक्षा पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। सभी उम्मीदवारों के पास अपना पूरा पाठ्यक्रम समय पर पूरा करने के लिए पर्याप्त समय बचा है और इसके बाद, छात्र परीक्षा से पहले कम से कम दो से तीन बार इसे संशोधित कर सकते हैं।

Download Latest Declare Time Table

सम सेमेस्टर (जून 2024 )/वार्षिक पद्दति हेतु , वार्षिक पद्दति का परीक्षा कार्यक्रम Click Here
सम सेमेस्टर (जून 2024 ) हेतु , सेमेस्टर सिस्टम का परीक्षा कार्यक्रम Click Here

BTEUP Even/Old Semester Date Sheet 2024

एडमिट कार्ड किसी भी तरह की परीक्षा में उपस्थित होने के लिए एक वैध अनुमति है। एडमिट कार्ड के बिना, उम्मीदवारों को अब भाग लेने की अनुमति है। परीक्षा तिथि पत्र की सफल घोषणा के बाद, उत्तर प्रदेश बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन उन सभी छात्रों के लिए एडमिट कार्ड प्रदान करेगा जो परीक्षा में उपस्थित होंगे। एडमिट कार्ड में रोल नंबर और छात्रों के नाम, परीक्षा केंद्र कोड और नाम, पिता का नाम, परीक्षा का नाम, परीक्षा की तिथि और समय आदि जैसे कई विवरण शामिल होंगे। प्रवेश पत्र परीक्षा प्राधिकरण द्वारा प्रकाशित किया जाएगा।

BTEUP Polytechnic Time Table 2024 डाउनलोड करने के सामान्य चरण

  • सबसे पहले इच्छुक उम्मीदवार www.bteup.ac.in वेबसाइट पर पहुंचें।
  • अब नीचे स्क्रॉल करें और नवीनतम समाचार अनुभाग खोजें।
  • पॉलिटेक्निक परीक्षा योजना नोव परीक्षा खोजें।
  • संबंधित पीडीएफ लिंक पर क्लिक करें और उसके खुलने तक प्रतीक्षा करें।
  • अब सभी विषय परीक्षा तिथियों को ध्यान से देखें।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए एक स्पष्ट प्रिंटआउट लें।
  • इसके अलावा, इसे अपने नोटबुक में नोट करें।

Important Link

Download Date Sheet link Download Here
Official Site www.bteup.ac.in
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post