X

BSF Assistant Commandant Result 2020

BSF Assistant Commandant Result 2020 बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के अधिकारियों ने BSF असिस्टेंट कमांडेंट रिजल्ट 2020 जारी किया। बीएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट रिजल्ट 2020 की खोज में लगे अभ्यर्थी नीचे दिए गए लिंक की मदद से इस पेज से चेक कर सकते हैं। BSF में सहायक कमांडेंट (GD) के पद के लिए उम्मीदवारों का चयन CAPF (Asstt। Comdt) परीक्षा – 2018 के माध्यम से UPSC के माध्यम से किया जाता है और BSF को आवंटित किया जाता है, जो 5 अक्टूबर 2020 को BSF अकादमी, टेकनपुर, ग्वालियर (MP) में निर्धारित है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से बीएसएफ सीएपीएफ एसी चयन सूची 2020 की जांच कर सकते हैं।

BSF Assistant Commandant Exam Result 2020

सहायक कमांडेंट पद के लिए आवेदन करने वाले आवेदक इस पृष्ठ से बीएसएफ सहायक कमांडेंट परीक्षा परिणाम 2020 की जांच कर सकते हैं। हमने इस पृष्ठ पर सीधे लिंक अपडेट कर दिए हैं। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के अधिकारियों ने आधिकारिक साइट पर बीएसएफ सहायक कमांडेंट परिणाम 2020 जारी किया। बीएसएफ सहायक कमांडेंट परिणाम 2020 के बारे में अधिक विवरण इस लेख में मौजूद हैं। उम्मीदवार बीएसएफ सहायक कमांडेंट रिजल्ट 2020 की आधिकारिक वेबसाइट @ bsf.nic.in पर चेक कर सकते हैं

Border Security Force Result 2020

Organization Name Border Security Force (BSF)
Post Name Assistant Commandant (AC)
Result Status Available Now
Category Result
Training Date 5th October 2020
Selection Process Written Test, PET, PST, Interview, and Personality Test, Medical Examination, Merit
Job Location Across India
Official Site bsf.nic.in

BSF Assistant Commandant Merit List 2020

परीक्षा में शीर्ष अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को अलग सूची में रखा गया है, जिन्हें बीएसएफ सहायक कमांडेंट मेरिट लिस्ट 2020 के रूप में जाना जाता है। जिनके नाम मेरिट सूची में रखे गए हैं, वे अगले स्तर के दौर में जा सकते हैं। बीएसएफ एसी मेरिट लिस्ट 2020 अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। बीएसएफ सहायक कमांडेंट परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों को उनकी स्थिति जानने के लिए मेरिट सूची में उनके नाम की जांच करनी चाहिए। आवेदक जो अगले स्तर में योग्य हैं, वे बीएसएफ सहायक कमांडेंट पद के लिए चयन करेंगे। नीचे के भाग में, हमने बीएसएफ सहायक कमांडेंट रिजल्ट 2020 की डाउनलोडिंग प्रक्रिया प्रदान की है।

BSF Assistant Commandant Result 2020 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ।
  • रिजल्ट सेक्शन पर क्लिक करें।
  • फिर, यह आपको एक नई विंडो पर पुनर्निर्देशित करेगा।
  • नोटिफिकेशन पेज पर दिए गए पहले हाइपरलिंक पर क्लिक करें
  • फिर, एक पीडीएफ खोला जाएगा।
  • उम्मीदवार बीएसएफ सहायक कमांडेंट रिजल्ट 2018 को डाउनलोड कर भविष्य के संदर्भ के लिए पीडीएफ को बचा सकते हैं।

Important link

Download Result Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post