X

BRLPS Answer Key 22nd to 25th Aug 2019

BRLPS Answer Key 22nd to 25th Aug 2019 बिहार ग्रामीण आजीविका संवर्धन सोसाइटी (JEEViKA) के अधिकारी 22 अगस्त 2019 से 25 अगस्त 2019 तक परियोजना प्रबंधक, सामुदायिक समन्वयक, लेखाकार, कार्यालय सहायक परीक्षा आयोजित कर रहे हैं। परीक्षा में भाग लेने के लिए JEEVIKA Answer Key 2019 PDF डाउनलोड करने के लिए इस पृष्ठ की जाँच करने की आवश्यकता है। इसके अलावा BRLPS सॉल्व्ड आंसर कुंजी 2019 को सितंबर 2019 के प्रथम सप्ताह में जारी किया जाएगा। हमने इस पृष्ठ के अंत में BRLPS Answer Key 2019 डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक प्रदान किया है। जब अधिकारी BRLPS AFM DPM IT Associate & Cashier Answer Key 2019 पीडीएफ को अपनी आधिकारिक साइट पर जारी करेंगे तो लिंक सक्रिय हो जाएगा।

BRLPS Answer Key 2019

उम्मीदवार उत्तर कुंजी का उपयोग करके अपने स्कोर की गणना कर सकते हैं। यह परीक्षा के एक सप्ताह के भीतर जारी होने की उम्मीद है। उम्मीदवारों को अपनी उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए अपने हॉल टिकट नंबर, पासवर्ड का उपयोग करना होगा। BRLPS Jeevika PM Answer Key 2019 परीक्षा आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड के माध्यम से घोषित की जाएगी। जो उम्मीदवार स्कोर जानने के इच्छुक हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर बिहार जीविका प्रोजेक्ट मैनेजर उत्तर कुंजी 2019 देख सकते हैं। उत्तर कुंजी का उपयोग करने वाले उम्मीदवार परिणाम की घोषणा से पहले योग्य स्थिति का अनुमान लगा सकते हैं।

JEEVIKA Community Coordinator, Manager Other Posts Answer Key 2019

Recruitment Board Name

Bihar Rural Livelihoods Promotion Society (JEEViKA)

Total Vacancy 3409  Posts
Job Names

Project manager, community coordinator, Accountant, Office Assistant, Other Posts

Category
Answer Keys
Exam Date 22nd to 25th Aug 2019
Answer Keys Release Date Sep 2019
Result Release Date Sep 2019
Official website jobs.brlps.in

BRLPS Jeevika Solved Paper

BRLPS Jeevika Answer Key 2019 का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकता है। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा 2019 के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है। इन महत्वपूर्ण पत्रों के साथ, उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए तैयार करना होगा।

How To Download BRLPS Answer Key 22nd to 25th Aug 2019

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवेदन पर आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • यदि विवरण सही हैं, तो अगले चरण पर जाएं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • इसे सेव करें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Keys Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post