X

BPSC Teacher Answer Key 2024

BPSC Teacher Answer Key 2024 आधिकारिक साइट पर जारी है। बिहार लोक सेवा आयोग टीचर के पदों को अपने संगठन में खाली पदों पर भर रहा है। उसके लिए, बिहार टीचर परीक्षा को पूरा कर रहा है। विभिन्न परीक्षा स्थानों पर बड़ी संख्या में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार के लिए परीक्षा आयोजित की हैं। परीक्षा के पूरा होने के बाद, सभी परीक्षा प्रतिभागी बिहार टीचर परीक्षा कुंजी पेपर डाउनलोड करना चाहते हैं। दावेदारों के लिए, हम इस लेख बीपीएससी टीचर आंसर की प्रस्तुत कर रहे हैं।

Bihar PSC Teacher Answer Sheet 2024

BPSC आधिकारिक साइट पर BPSC टीचर परीक्षा उत्तर कुंजी अपलोड है। अब परीक्षा पूरी हो गयी है, तो सभी परीक्षा के इच्छुक उम्मीदवार बीपीएससी की मूल साइट पर जाए और परीक्षा के समाधान के संदर्भ में अपने परीक्षा स्कोर को गिनने के लिए कुंजी पेपर का उपयोग कर सकते हैं। सभी उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए अनुमान अंक प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण पेपर की जांच करनी चाहिए। परीक्षा के स्कोर की जाँच करते समय, यदि बिहार टीचर परीक्षा उत्तर कुंजी पर कोई गलत विवरण दिखाई देता है, तो उम्मीदवार उच्च अधिकारियों से परामर्श कर सकते हैं। आधिकारिक साइट से आपत्ति फॉर्म भरें और अपनी आपत्ति भेजें।

BPSC Answer Key 2024

Organization Name Bihar Public Service Commission
Post Name TRE 3.0 (Teaching Posts (PRT, TGT, PGT))
No.of Posts 87,774
Exam Date 15th, 16th March 2024
Category Answer Key
Answer Key Link Given Below
Job Location Bihar
Selection Process Written Examination, Document Verification, Medical Examination
Official Website bpsc.bih.nic.in

BPSC School Teacher Exam Paper Solution

परिणाम से पहले परीक्षा स्कोर प्राप्त करने के लिए BPSC टीचर की पेपर सबसे उपयोगी उपकरण है। सभी अभ्यर्थी लिखित परीक्षा के सही उत्तरों की जांच करने के लिए उत्साहित हैं। दावेदार, मुख्य पेपर की जांच करें और अपने उत्तर दें और अपने परीक्षा अंकों की भविष्यवाणी करें। इस पृष्ठ पर हम प्रत्यक्ष लिंक प्रस्तुत कर रहे हैं। टीचर कुंजी पेपर उम्मीदवारों को डाउनलोड करने के लिए केवल लिंक पर क्लिक करें और ए, बी, सी और डी जैसे सेट में समाधान पेपर लाएं।

BPSC Teacher Answer Key 2024 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले आधिकारिक मुख्य पोर्टल पर जाएं
  • अब आधिकारिक होम पेज मॉनिटर पर होगा
  • इसके बाद एग्जामिनेशन ऑप्शन पर क्लिक करें
  • अब उत्तर कुंजी अनुभाग पर जाएं
  • फिर उत्तर कुंजी की खोज करें
  • अब इस पर क्लिक करें
  • फिर सेट वार उत्तर कुंजी डाउनलोड करें

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post