X

BPSC MDO Answer Key 2021

BPSC MDO Answer Key 2021 आधिकारिक साइट पर जारी करने जा रहा है। बिहार लोक सेवा आयोग 20 खनिज विकास अधिकारी के पदों को अपने संगठन में खाली पदों पर भर रहा है। उसके लिए, बिहार खनिज विकास अधिकारी परीक्षा को पूरा कर रहा है। विभिन्न परीक्षा स्थानों पर 27, 28 फरवरी 2021 को बड़ी संख्या में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार के लिए परीक्षा आयोजित की हैं। परीक्षा के पूरा होने के बाद, सभी परीक्षा प्रतिभागी बिहार खनिज विकास अधिकारी परीक्षा कुंजी पेपर डाउनलोड करना चाहते हैं। दावेदारों के लिए, हम इस लेख बीपीएससी एमडीओ आंसर की प्रस्तुत कर रहे हैं।

BPSC MDO Answer Key 27, 28 February 2021

BPSC आधिकारिक साइट पर BPSC एमडीओ परीक्षा उत्तर कुंजी अपलोड कर रहा है। अब परीक्षा पूरी हो गयी है, तो सभी परीक्षा के इच्छुक उम्मीदवार बीपीएससी की मूल साइट पर जाए और परीक्षा के समाधान के संदर्भ में अपने परीक्षा स्कोर को गिनने के लिए कुंजी पेपर का उपयोग कर सकते हैं। सभी उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए अनुमान अंक प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण पेपर की जांच करनी चाहिए। परीक्षा के स्कोर की जाँच करते समय, यदि बिहार एमडीओ परीक्षा उत्तर कुंजी पर कोई गलत विवरण दिखाई देता है, तो उम्मीदवार उच्च अधिकारियों से परामर्श कर सकते हैं। आधिकारिक साइट से आपत्ति फॉर्म भरें और अपनी आपत्ति भेजें।

BPSC Answer Key 2021

Organization Name Bihar Public Service Commission
Position Name Mineral Development Officer
Total Vacancies 20 Posts
Exam Date 27th, 28th February 2021
Category Answer Key
Selection Process Written Test, Interview
Job Location Bihar
Official Site bpsc.bih.nic.in

BPSC Mineral Development Officer Solved Paper

परिणाम से पहले परीक्षा स्कोर प्राप्त करने के लिए BPSC एमडीओ की पेपर सबसे उपयोगी उपकरण है। सभी अभ्यर्थी लिखित परीक्षा के सही उत्तरों की जांच करने के लिए उत्साहित हैं। दावेदार, मुख्य पेपर की जांच करें और अपने उत्तर दें और अपने परीक्षा अंकों की भविष्यवाणी करें। इस पृष्ठ पर हम प्रत्यक्ष लिंक प्रस्तुत कर रहे हैं। एमडीओ कुंजी पेपर उम्मीदवारों को डाउनलोड करने के लिए केवल लिंक पर क्लिक करें और ए, बी, सी और डी जैसे सेट में समाधान पेपर लाएं।

BPSC MDO Answer Key 2021 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले आधिकारिक मुख्य पोर्टल पर जाएं
  • अब आधिकारिक होम पेज मॉनिटर पर होगा
  • इसके बाद एग्जामिनेशन ऑप्शन पर क्लिक करें
  • अब उत्तर कुंजी अनुभाग पर जाएं
  • फिर उत्तर कुंजी की खोज करें
  • अब इस पर क्लिक करें
  • फिर सेट वार उत्तर कुंजी डाउनलोड करें

Important link

Answer Key

Click Here

Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post