X

Bihar STET Answer Key 2024

Bihar STET Answer Key 2024 उत्तर कुंजी बीएसईबी द्वारा बिहार स्कूल शिक्षा बोर्ड (बीएसईबी) की आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा के बाद जारी की है। उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को पंजीकरण संख्या, रोल नंबर और जन्म तिथि जैसे लॉगिन विवरण की आवश्यकता हो सकती है। विभिन्न कोच, साथ ही साथ व्यक्ति, पीडीएफ और वीडियो प्रारूप में उत्तर कुंजी भी अपलोड करते हैं। उम्मीदवार उत्तर कुंजी का उपयोग किसी एक के प्रस्तावित परिणाम स्कोर को जानने के लिए कर सकते हैं। प्रत्येक सही उत्तर के लिए, 1 अंक आवंटित किया जाएगा और गलत उत्तरों के लिए कोई नकारात्मक अंकन नहीं है। बिहार STET उत्तर कुंजी 2024 के बारे में अधिक जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

Bihar STET Answer Key 2024

1st to 24th March 2024 को एग्जाम देने वाले सभी कैंडिडेट अब अपने एग्जाम के उत्तर कुंजी 2024 के बारे में जानना शुरू कर देंगे। हम उन उम्मीदवारों को कुछ धैर्य रखने की सलाह देते हैं जल्द ही बिहार स्कूल परीक्षा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर उत्तर कुंजी प्रदान करेगी। उम्मीदवार बिहार विद्यालय परीक्षा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के संपर्क में रहें और साथ ही हम परीक्षा उत्तर कुंजी प्रदान करेंगे। नीचे उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक दिए गए हैं।

Bihar Secondary Teacher Eligibility Test Answer Key 2024

Exam Department School Examination Board Bihar
Exam Type Entrance Exam
Test Name Bihar Secondary Teacher Eligibility Test
Date of Examination 1st to 24th March 2024
Category Answer Key
Answer Key link Available Below
Location Bihar State
Official Website https://biharboardonline.bihar.gov.in/

Bihar STET Answer Key 2024 Objection

कई उम्मीदवार ऐसे होते हैं जिन्हें उत्तर कुंजी में दिए गए उत्तरों के साथ आपत्ति या समस्या होती है और वे भ्रमित करने वाले होते हैं कि वे उनकी समस्या या संदेह का समाधान कैसे करेंगे। अभ्यर्थियों को प्रदान की गई उत्तर कुंजी के खिलाफ आपत्ति प्रपत्र उठाना चाहिए। यह बिहार विद्यालय परीक्षा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। उम्मीदवार समय सीमा के भीतर आपत्ति प्रपत्र भर सकते हैं। हालाँकि, अधिकांश उम्मीदवार को आपत्ति के फॉर्म भरने के लिए 7 दिनों का समय मिलता है, लेकिन आपको आधिकारिक वेबसाइट से निर्देशों और आपत्ति प्रक्रिया की जांच करनी चाहिए।

Bihar STET Answer Key 2024 ऑनलाइन कैसे डाउनलोड करें

  • बिहार STET आधिकारिक वेबसाइट खोलें।
  • नवीनतम घोषणाओं पर क्लिक करें
  • उत्तर कुंजी पर क्लिक करें
  • पेपर 1 और पेपर 2 पर क्लिक करें
  • बिहार टीईटी के सेट वाइज आंसर की के साथ एक पीडीएफ खुलेगा।

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post