X

Bihar Special Survey Amin Result 2020

Bihar Special Survey Amin Result 2020 राजस्व और भूमि सुधार विभाग, बिहार ने हाल ही में विशेष सर्वेक्षण एडमिट, अमीन, विशेष सर्वेक्षण कानोंगो, विशेष सर्वेक्षण क्लर्क और विशेष सर्वेक्षण सहायक निपटान अधिकारी पदों की सगाई के लिए अधिसूचना की घोषणा की है। इस वर्ष पूरे राज्य में कुल 6,875 रिक्तियों की घोषणा की गई थी। भर्ती अभियान के लिए बहुत सारे उम्मीदवार आवेदन कर चुके हैं। चयन प्रक्रिया मेरिट सूची पर आधारित है। तो अब इसके लिए अधिकारियों ने आधिकारिक साइट में बिहार राजस्व और भूमि सुधार अंतिम अनंतिम सूची 2020 पीडीएफ जारी की है। इसलिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट का संदर्भ लेंगे और अपने संबंधित परिणामों की जांच शुरू करेंगे। यहां हमने बिहार एलआरसी फाइनल रिजल्ट 2020 डाउनलोड करने का सीधा लिंक दिया है। कृपया इसका उपयोग करें।

LRC Bihar Various Post Result 2020

परीक्षा में आवेदकों को कम से कम न्यूनतम कट ऑफ अंक प्राप्त करने होंगे। इसलिए, लोगों को सामान्य / ईडब्ल्यूएस वर्ग के बिहार एलआरसी के मानदंडों के अनुसार स्कोर करना होगा। इस बीच, बिहार एलआरसी विशेष सर्वेक्षण अमीन अनंतिम चयन सूची से संबंधित जानकारी को वर्तमान लेख के ऊपर से सीधे देखें। यहां हमने आपके बिहार एलआरसी विशेष सर्वेक्षण अमीन अनंतिम चयन सूची की जांच के लिए कुछ सरल कदम दिए हैं। इसलिए, उम्मीदवारों को बिहार एलआरसी विशेष सर्वेक्षण अमीन चयन सूची (अनंतिम) का पालन करने और जांच करने का सुझाव दिया जाता है। साथ ही साथ बिहार एलआरसी स्पेशल सर्वे अमीन, अमीन एंड अदर पोस्ट्स ने उपरोक्त अंक काटे। इसलिए, इस पृष्ठ से बिहार एलआरसी विशेष सर्वेक्षण अमीन, अमीन और अन्य पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों के बारे में दावेदार अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

LRC Bihar AMIN Result 2020

Name Of The Board Department of Revenue and Land Reforms, (Govt. Of Bihar)
Name Of The Posts Special Survey Amin, Amin, Special Survey Assistant Settlement Officer, Special Survey Kaanoonago & Special Survey Clerk
Number Of Vacancies 6875 Posts
Mode Of Application Online Mode
Category Result
Job Location Bihar State
Starting Date Of Registration 11 March 2019
Closing Date Of Registration 01 April 2019
Result Date 20th February 2020
Official Website lrc.bih.nic.in.

LRC Bihar Result 2020

प्रत्येक उम्मीदवार जो बिहार एलआरसी चयन के लिए विशेष सर्वेक्षण अमीन, अमीन और अन्य पदों के लिए दिखा चुके हैं, वे आधिकारिक साइट से बिहार एलआरसी विशेष सर्वेक्षण अमीन, अमीन और अन्य पद मेरिट सूची 2020 की जांच कर सकते हैं। बिहार एलआरसी मेरिट लिस्ट 2020 योग्य आवेदकों के आधार पर दी जाएगी। चयन सूची में रोल नंबर और जन्म तिथि शामिल है। इसके बाद, उन आवेदकों में से कोई भी जिनके अंक पूर्वनिर्धारित योग्यता अंकों को पूरा करने में सक्षम हैं, योग्य हैं।

Bihar Special Survey Amin Result 2020 कैसे देखे

  • सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट, lrc.bih.nic.in पर जाए।
  • होम पेज पर दिये रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें।
  • एक नये पेज खुलेगा जहां विभिन्न श्रेणियों के उम्मीदवारों के नाम और अप्लीकेशन आईडी की लिस्ट दी गयी है। अपने सम्बन्धित श्रेणी के साथ दिये गये लिंक पर क्लिक करें।
  • फिर एक नया पेज पीडीएफ फॉर्म में खुलेगा। लिस्ट में अपना चेक कर सकते हैं।
  • रिजल्ट की सॉफ्ट कॉपी भविष्य की जरूरतों के लिए सेव कर लें।

Important Link

Download LRC Amin Result Click Here
Check LRC SSA Settlement Officer Click Here
Check 2nd Merit List Click Here
Official website Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post