X

Bihar Civil Court Admit Card 2023 Released

Bihar Civil Court Admit Card 2023 बिहार सिविल कोर्ट ने विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी। वर्तमान में उन रिक्तियों के लिए बिहार सिविल कोर्ट ने एडमिट कार्ड जारी करने के लिए एक संक्षिप्त अधिसूचना जारी की है। प्राधिकरण परीक्षा तिथि से पहले आधिकारिक वेब पोर्टल पर बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा हॉल टिकट प्रदान किया जाएगा। इसलिए, सभी उम्मीदवार अपना कीमती समय बर्बाद न करें और अपनी परीक्षा की तैयारी शुरू करें। एक बार बिहार सिविल कोर्ट आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा एडमिट कार्ड जारी करेगा, हम उम्मीदवारों को इस पृष्ठ के माध्यम से परीक्षा हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए सूचित करेंगे और एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का सीधा लिंक भी है। नीचे दी गई हाइलाइट टेबल पर अपडेट किया गया।

Bihar Civil Court Peon Admit Card 2023

बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने क्लर्क, चपरासी / अर्दली, स्टेनोग्राफर, कोर्ट रीडर-डिपोजिशन राइटर परीक्षा के लिए आवेदन किया है और अपने हॉल टिकट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अब प्रतीक्षा समय समाप्त हो गया है क्योंकि प्राधिकरण ने आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। तो सभी उम्मीदवार आवश्यक घोषणा (क्रेडेंशियल) के बाद उपरोक्त हाइलाइट तालिका में उल्लिखित डाउनलोड लिंक का पालन करके अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं और परीक्षा के दिन प्रवेश पत्र ले सकते हैं। इसलिए परीक्षा हॉल टिकट डाउनलोड करना आवश्यक है क्योंकि परीक्षार्थी को हॉल टिकट के बिना परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। उपरोक्त में, हमने बिहार सिविल कोर्ट एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का तरीका जानने के लिए आधिकारिक लिंक के साथ कुछ सरल चरण प्रदान किए हैं।

Bihar Civil Court Hall Ticket 2023

Organization Name Bihar Civil Court
Post Names Clerk, Peon/ Orderly, Stenographer, Court Reader-Deposition Writer
No. of Posts 7692 Posts
Exam Date 17 December 2023
Admit Card Link Given Below
Category Admit Card
Location Bihar
Official Site districts.ecourts.gov.in/patna

Bihar Civil Court Clerk, Peon/ Orderly, Stenographer Admit Card 2023

यदि आप बिहार सिविल कोर्ट हॉल टिकट 2023 डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको पृष्ठ के अंत में इस ब्लॉग पोस्ट को पढ़ना होगा और फिर आपको बिहार सिविल कोर्ट कॉल लेटर 2023 डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड लिंक मिलेगा। बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा तारीख एडमिट कार्ड 2023 ये सभी विवरण इस ब्लॉग पोस्ट में उपलब्ध हैं। आधिकारिक वेबसाइट पर आवश्यकता एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए एक ऑनलाइन लिंक जारी किया है और जो आवेदक बिहार सिविल कोर्ट के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे अब इस लेख के उपयोग से आपका परीक्षा हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।

Bihar Civil Court Admit Card 2023 डाउनलोड करने के चरण

  • आधिकारिक वेबसाइट खोलें
  • अब होम पेज पर, नोटिस बोर्ड / नवीनतम अपडेट अनुभाग देखें।
  • उस खोज में प्रवेश पत्र मिल जाने पर उस लिंक पर क्लिक करें।
  • फिर, आपको लॉगिन पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा।
  • वहां, अपना लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • अब, आपका परीक्षा प्रवेश पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • अंत में, हॉल टिकट डाउनलोड करें और बाद में उपयोग के लिए इसका एक प्रिंटआउट लें।

Important Link

Download Admit Card Click Here
Visit the official website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post