X

BHEL Engineer & Executive Trainee Result 2023

BHEL Engineer & Executive Trainee Result 2023 अधिकारी भेल इंजीनियर और कार्यकारी प्रशिक्षु रिजल्ट 2023 को मेरिट सूची के रूप में जारी करेंगे। तो, इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों को यह देखना होगा कि उनका नाम भेल इंजीनियर और कार्यकारी प्रशिक्षु चयन सूची 2023/ मेरिट सूची में है या नहीं। जिन उम्मीदवारों ने मेरिट सूची में अपना नाम पाया है, वे दस्तावेज सत्यापन प्रक्रिया के लिए उपस्थित होने के लिए पात्र हैं। मेरिट सूची जारी होने के बाद, अधिकारी आपको DV तिथियों के बारे में सूचित करेंगे।

BHEL Engineer Trainee Result 2023

आवेदन पत्र प्राप्त करने के सफल समापन के बाद, अधिकारी भेल इंजीनियर और कार्यकारी प्रशिक्षु मेरिट सूची 2023 पीडीएफ को अपने आधिकारिक पोर्टल पर अपलोड करेंगे। भेल इंजीनियर और कार्यकारी प्रशिक्षु मेरिट लिस्ट 2023 शिक्षाविदों में प्राप्त अंकों के आधार पर अधिकारियों द्वारा तैयार की जाएगी। मेरिट लिस्ट में उन उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं जो आगे की चयन प्रक्रिया के लिए चुने गए यानी डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, इत्यादि। इसलिए जिन उम्मीदवारों ने भेल इंजीनियर और कार्यकारी प्रशिक्षु जॉब्स के लिए आवेदन किया है, उन्हें आपके चयन की स्थिति जानने के लिए मेरिट सूची की जाँच करनी होगी।

Bhel Result 2023

Name of Organisation Bharat Heavy Electricals Limited
Name of Post Engineer Trainee (Civil, Mechanical, IT, Electrical, Chemical & Metallurgy) and Executive Trainee (Finance & HR)
No of Posts 150 Posts
Exam Date 23 and 24 August 2023
Category Results
Selection Process CBT Exam and Interview
Result Link Given Below
Official Link www.bhel.in

Bhel ET Merit List 2023

थोड़े समय में ही, BHEL Engineer Trainee Result को दिया जा सकता है। क्योंकि यदि कोई लिखित परीक्षा या साक्षात्कार है, तो चयन टीम को उम्मीदवार की प्रतिभा की जांच करने के लिए माना जाता है और उनकी प्रतिभा के आधार पर वे अंक आवंटित करेंगे। अंकों के अनुसार, भर्ती बोर्ड नौकरी रिक्ति के लिए उम्मीदवारों का चयन करेगा। लेकिन यहां, इस मामले में, सीधे भेल इंजीनियर और कार्यकारी प्रशिक्षु मेरिट लिस्ट 2023 जारी हो रही है, जिसमें भर्ती के अगले चरण यानी दस्तावेज़ सत्यापन दौर में पदोन्नत किए गए उम्मीदवारों के नाम होंगे। जिनके नाम भेल इंजीनियर और कार्यकारी प्रशिक्षु मेरिट लिस्ट 2023 Pdf में निर्धारित हैं, उन्हें दस्तावेज़ सत्यापन राउंड में भाग लेने के बाद अपने चयन की पुष्टि प्राप्त करनी चाहिए।

BHEL Engineer & Executive Trainee Result 2023 डाउनलोड करने की प्रक्रिया

  • पहला चरण आधिकारिक पृष्ठ पर जाए
  • अगला चरण आपको “करियर” अनुभाग पर स्विच करने की आवश्यकता है।
  • भेल अपरेंटिस मेरिट लिस्ट Pdf प्राप्त करें।
  • मेरिट सूची Download करें
  • प्रस्तुत नामों की सूची के माध्यम से जाना।
  • पहचानें कि आपका नाम इसमें है या नहीं।

Important link

Download Merit List Download Link
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post