X

BARC Stipendiary Trainee Admit Card 2023 Released

BARC Stipendiary Trainee Admit Card 2023 भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र के उच्च अधिकारियों द्वारा BARC स्टाइपेंडरी ट्रेनी एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड लिंक सक्रिय किए। बीएआरसी ने स्टाइपेंडरी ट्रेनी पदों की भर्ती के लिए, उस उद्देश्य के लिए बीएआरसी स्टाइपेंडरी ट्रेनी परीक्षा तिथि को निर्धारित किया है। इसलिए, इस परीक्षा के उद्देश्य के लिए आवेदन करने वाले बीएआरसी स्टाइपेंडरी ट्रेनी हॉल टिकट 2023 को www.barc से डाउनलोड कर सकते हैं। आप सभी कोशिश करते हैं कि BARC स्टाइपेंडरी ट्रेनी परीक्षा तिथि 2023 की जानकारी के लिए हॉल टिकट हो। BARC स्टाइपेंडरी ट्रेनी एडमिट कार्ड 2023 का डाउनलोड विकल्प BARC भर्ती बोर्ड द्वारा अपडेट किया जाएगा।

BARC Stipendiary Trainee Hall Ticket 2023

भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र के बोर्ड ने हाल ही में पूरी तरह से योग्य और अच्छी तरह से प्रतिभाशाली उम्मीदवारों को रोजगार के प्रस्तावों को बढ़ावा दिया है। अधिकांश उम्मीदवारों ने उन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया की अंतिम तिथि से पहले आवेदन किया है। उम्मीदवारों को बीएआरसी में स्टाइपेंडरी ट्रेनी पद के रूप में नौकरी पाने के लिए, आपको सुझाई गई परीक्षा तिथियों पर इस बीएआरसी स्टाइपेंडरी ट्रेनी परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा। इसलिए, सभी आवेदक बिना समय बर्बाद किए इस पृष्ठ से BARC स्टाइपेंडरी ट्रेनी परीक्षा तिथि की जांच करें और परीक्षा के दिन से पहले ही हॉल टिकट प्राप्त करें।

BARC Admit Card 2023

Organization Name Bhabha Atomic Research Center
Number of vacancies 4374 Posts
Post Name Stipendiary Trainee Category 1 & Category 2, Technical Officer/C, Scientific Assistant/B, Technician/B
Exam Date 18th to 24th Nov 2023
Admit Card Link Given Below
Category Admit Card
Location Karnataka
Official website barc.gov.in

BARC Stipendiary Trainee Hall Ticket 2023

  आवेदकों को बस हमारे निर्देशों का पालन करना होगा और परीक्षा के बीएआरसी स्टाइपेंडरी ट्रेनी हॉल टिकट 2023 को डाउनलोड करना होगा। भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र के बोर्ड ने बीएआरसी स्टाइपेंडरी ट्रेनी एडमिट कार्ड 2023 लिंक दिया है जो जल्द ही सक्रिय हो जाएगा। सटीक रूप से जमा किए गए पोस्टुलेंट को केवल वैध ww.barconlineexam.in एडमिट कार्ड साइंस, इंजीनियरिंग तभी मिलता है जब उन्होंने वैध लॉगिन क्रेडेंशियल दिए हों। परीक्षा की तारीख से पहले परीक्षा केंद्र का स्थान, परीक्षा का समय जान लें।

BARC Stipendiary Trainee Admit Card 2023 डाउनलोड कैसे करें

  • BARC की आधिकारिक वेबसाइट @ www.barc.gov.in पर जाएं
  • मुख पृष्ठ पर विज्ञापन संख्या पर क्लिक करें
  • अब एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें
  • अब लॉगिन पेज खोलें फिर ईमेल आईडी और पासवर्ड भरें
  • आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिखाई देगा।
  • भविष्य में उपयोग के लिए इसका एक प्रिंटआउट लें।

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post