X

Ballari DCC Bank Hall Ticket 2022

Ballari DCC Bank Hall Ticket 2022 जिला सहकारी केंद्रीय बैंक, बल्लारी (डीसीसीबी बल्लारी) ने वाहन चालक, कंप्यूटर इंजीनियर, कनिष्ठ सर्वर, प्रथम श्रेणी सहायक, द्वितीय श्रेणी सहायक रिक्तियों के लिए डीसीसीबी बल्लारी प्रवेश पत्र घोषित किया है। आवेदक परीक्षा तिथि, समय, स्थान, डीसीसीबी बल्लारी प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए एक और विस्तृत सीधा लिंक वेबसाइट पर देख सकते हैं, और आगे की जानकारी नीचे दी गई है। अकोला जिला केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड ने जल्द ही बल्लारी डीसीसी बैंक के लिए एडमिट कार्ड जारी किया है। जिन उम्मीदवारों ने इन रिक्तियों के लिए आवेदन किया है, वे बल्लारी डीसीसी बैंक हॉल टिकट के लिए आधिकारिक वेबसाइट के नीचे दिए गए लिंक से अधिसूचना प्राप्त कर सकते हैं।

Ballari DCC Bank Vehicle Driver, Computer Engineer, Junior Server Admit Card 2022

क्या आपने बल्लारी डीसीसी बैंक पदों के लिए आवेदन जमा करने के साथ किया है? फिर आगामी लिखित परीक्षा में बैठने के लिए अपना प्रवेश पत्र प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाएं। यह लेख बल्लारी डीसीसी बैंक एडमिट कार्ड 2022 के बारे में है। इसलिए, बल्लारी डीसीसी बैंक एडमिट कार्ड 2022 केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है। बल्लारी डीसीसी बैंक एडमिट कार्ड 2022 लिखित परीक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण दस्तावेज है। इस लेख को अच्छी तरह से पढ़कर प्रवेश पत्र के संबंध में सभी नवीनतम जानकारी प्राप्त करें।

Ballari DCC Bank Hall Ticket 2022

Organization Name District Cooperative Central Bank, Ballari (DCCB Ballari)
Name Of The Post Vehicle Driver, Computer Engineer, Junior Server, First Division Assistant, Second Division Assistant
No. Of Posts 58
Exam Date To Be Announced
Admit Card Release Date To Be Released
Category Admit Card
Selection Process Written Test, Interview
Job Location Ballari – Karnataka
Official Website ballaridccbank.com

Ballari DCC Bank Vehicle Driver Hall Ticket 2022

बल्लारी डीसीसी बैंक एडमिट कार्ड 2022 की घोषणा की जाएगी। बल्लारी डीसीसी बैंक अपने आधिकारिक वेब पोर्टल पर एडमिट कार्ड की जारी तिथि और लिखित परीक्षा की अस्थायी तिथि की घोषणा करता है। इसके अलावा बल्लारी डीसीसी बैंक कॉल लेटर 2022 में नीचे सूचीबद्ध विवरण शामिल हैं। यदि आप लिखित परीक्षा में भाग लेने के इच्छुक हैं तो आपके पास बल्लारी डीसीसी बैंक हॉल टिकट 2022 होना चाहिए जो एक अनुमति कार्ड के रूप में कार्य करता है। प्रवेश पत्र जमा किए बिना किसी भी उम्मीदवार को लिखित परीक्षा में भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। बल्लारी डीसीसी बैंक एडमिट कार्ड 2022 पर अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे अखिल भारतीय जॉब पेज के संपर्क में रहें।

Ballari DCC Bank Admit Card 2022

यहां आप अकोला बल्लारी डीसीसी बैंक एडमिट कार्ड 2022 के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। लिखित परीक्षा में भाग लेने के दौरान प्रत्येक उम्मीदवार को बल्लारी डीसीसी बैंक एडमिट कार्ड 2022 को आईडी प्रूफ के साथ ले जाना चाहिए। प्राधिकरण द्वारा किए गए सत्यापन को मंजूरी दिए बिना किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा हॉल में जाने की अनुमति नहीं है। लिखित परीक्षा के परिणाम के साथ बल्लारी डीसीसी बैंक प्रवेश पत्र प्राप्त करने के लिए आप हमारे पेज का नियमित दृश्य बनाए रख सकते हैं।

Ballari DCC Bank Hall Ticket 2022 कैसे डाउनलोड करे

  • बल्लारी डीसीसी बैंक के आधिकारिक पेज पर जाए
  • अब बल्लारी डीसीसी बैंक हॉल टिकट 2022 लिंक खोजे।
  • लिंक को खोले।
  • आवेदन संख्या और पंजीकरण संख्या दर्ज करें, फिर सबमिट विकल्प पर क्लिक करें।
  • बल्लारी डीसीसी बैंक हॉल टिकट 2022 परीक्षा का कॉल लेटर स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • इसे डाउनलोड करे और परीक्षा के लिए प्रिंटआउट ले।

Important Link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post