X

Assam Police Commando Result 2022

Assam Police Commando Result 2022 राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (एसएलपीआरबी), असम ने असम कमांडो बटालियन के तहत कांस्टेबल के पद पर भर्ती के लिए शारीरिक सहनशक्ति परीक्षण (पीईटी) और शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) का परिणाम जारी किया है। आधिकारिक परिणाम नोटिस के अनुसार, पीईटी पीएसटी का परिणाम एसएलपीआरबी की आधिकारिक वेबसाइट यानी slprbassam.in पर अपलोड कर दिया गया है। हमने आपकी सुविधा के लिए इस लेख में असम पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट लिंक प्रदान किया है। यह ध्यान दिया जाना है कि, सफल उम्मीदवारों को साइकोमेट्रिक टेस्ट के लिए उपस्थित होना आवश्यक होगा। ऐसे उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट से एसएलपीआरबी कमांडो एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा।

Assam Police Commando Exam Result 2022

असम पुलिस ने 2,450 पदों के लिए असम पुलिस के तहत कमांडो बटालियन की भर्ती के संबंध में भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की थी। जिन उम्मीदवारों ने नव निर्मित असम कमांडो बटालियन के लिए कांस्टेबल के 2450 रिक्त पदों को भरने के लिए असम पुलिस द्वारा आयोजित भर्ती रैलियों में भाग लिया है और पीएसटी और पीईटी टेस्ट में शामिल हुए हैं, वे अब परिणाम की जांच कर सकते हैं।सफल उम्मीदवारों को साइकोमेट्रिक टेस्ट के लिए उपस्थित होना आवश्यक होगा। ऐसे उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट से एसएलपीआरबी कमांडो एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा।

Assam Police Result 2022

Organization Name State Level Police Recruitment Board, Assam (SLPRB)
Name of the Post Constable under Assam Commando Battalions
No. of Vacancies 2450 posts
Name Of The Test Physical Endurance Test (PET) and Physical Standard Test (PST)
Results Release Status Released
Results Release Mode Online
Category Result
Official Site slprbassam.in

SLPRB Assam Police Commando Result 2022

असम के राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (एसएलपीआरबी) ने शुक्रवार को असम कमांडो बटालियन के तहत कांस्टेबल के पद पर भर्ती के लिए शारीरिक सहनशक्ति परीक्षण (पीईटी) और शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) का परिणाम जारी किया। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, पीईटी पीएसटी का परिणाम एसएलपीआरबी की आधिकारिक वेबसाइट यानी slprbassam.in पर अपलोड किया गया था। परिणामों की सीधे जांच करने के लिए यहां क्लिक करें यह उल्लेख किया गया है कि उम्मीदवारों को शायद साइकोमेट्रिक्स देखने की आवश्यकता होगी। ऐसे उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट से एसएलपीआरबी कमांडो एडमिट कार्ड प्राप्त करना आवश्यक है। परिणाम खोजने के लिए, उम्मीदवार को असम पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट, यानी slprbassam.in पर जाना होगा और होमपेज पर दिए गए ‘अंतिम परिणाम’ टैब पर क्लिक करना होगा।

Assam Police Commando Merit List 2022

असम कमांडो बटालियन के तहत कांस्टेबल के पद के लिए चुने गए उम्मीदवारों को एसएलपीआरबी असम पुलिस कमांडो मेरिट लिस्ट 2022 में सूचीबद्ध किया जाएगा। मेरिट सूची में उम्मीदवारों के नाम उनके द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर एक क्रम में होंगे। उच्चतम योग्यता अंक वाले उम्मीदवार सूची में सबसे ऊपर होंगे और उसके बाद सबसे कम योग्यता अंक वाले उम्मीदवार होंगे।

Assam Police Commando Result 2022 की जांच कैसे करें?

  • आधिकारिक वेबसाइट @ slprbassam.in पर जाएं
  • फिर राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड, असम (एसएलपीआरबी) का होम पेज स्क्रीन पर दिखाई देगा
  • परिणाम पोर्टल लिंक पर लिंक करें, फिर आपको परिणाम लिंक पर निर्देशित किया जाएगा
  • पूछे गए फ़ील्ड में अपना फिजिकल टेस्ट का रोल नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें
  • फिर आपका रिजल्ट स्क्रीन पर दिखाई देगा
  • अंत में, अपना परिणाम जांचें और बाद के संदर्भों के लिए इसकी एक प्रति डाउनलोड करें

Important Link

Download Result Click Here (Available Now)
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post