X

APSSB CGL Answer Key 2023 Download Here

APSSB CGL Answer Key 2023 अरुणाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड (APSSB) परीक्षा समाप्त होने के बाद अपने आधिकारिक पोर्टल पर APSSB उत्तर कुंजी जारी करेगा। APSSB उत्तर कुंजी उन उम्मीदवारों के लिए एक मार्गदर्शिका के रूप में कार्य करती है जो APSSB परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे। इसका उपयोग करते हुए, उम्मीदवार प्रारंभिक चरण में अपने स्कोर का अनुमान लगा सकते हैं और अगली प्रक्रियाओं की तैयारी कर सकते हैं। उत्तर कुंजी ऑनलाइन मोड़ के माध्यम से जारी की जाएगी।

Arunachal Pradesh SSB Group C Answer Key 2023

यदि किसी उम्मीदवार को अनंतिम उत्तर कुंजी में दिए गए कुछ उत्तर के बारे में संदेह है, तो वह समय-सीमा के भीतर बोर्ड के अधिकारियों से संपर्क करके इसके खिलाफ अपील कर सकता है। एक बार अंतिम उत्तर कुंजी जारी होने के बाद, इसे किसी भी परिस्थिति में चुनौती नहीं दी जा सकती है। उम्मीदवारों को उत्तर कुंजी की मदद से अपने अंकों की गणना करने के लिए परीक्षा की अंकन योजना के बारे में पता होना चाहिए। उत्तर कुंजी परीक्षा के लिए आवेदकों को दिए गए प्रश्न पत्रों के सभी सेटों के लिए उपलब्ध है।

APSSB Answer Key 2023

Organization Name Arunachal Pradesh Staff Selection Board
Post Name Group C – Upper Division Clerk (UDC)
Total Vacancies 52 Posts
Exam Date 30 July 2023
Answer Key Link Given Below
Category Answer Key
Selection Process
  • Stage I – Written Test
  • Stage II – Skill Test
Job Location Arunachal Pradesh
Official Site apssb. nic. in

Arunachal Pradesh SSB Group C – Upper Division Clerk Solved Paper

बोर्ड ने अब ग्रुप सी – अपर डिवीजन क्लर्क (यूडीसी) के पद के लिए आधिकारिक रूप से उत्तर कुंजी जारी कर दी है। इन पदों के लिए विभिन्न रिक्तियां आवंटित हैं। परीक्षा 30 July 2023 में आयोजित की गई थी। उत्तर कुंजी ऑनलाइन उपलब्ध होगी। उम्मीदवार आपके उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। अरुणाचल प्रदेश एसएसबी सीजीएल आंसर की 2023 को डाउनलोड करने के लिए प्रत्यक्ष लिंक और चरण नीचे दिए गए हैं। APSSB ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट apssb.nic पर परीक्षा समाधान पीडीएफ प्रदान कर दी हैं।  अरुणाचल प्रदेश एसएसबी आंसर की 2023 को डाउनलोड करने के लिए प्रत्यक्ष लिंक और चरण नीचे दिए गए हैं।

APSSB CGL Answer Key 2023 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले, आपको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा।
  • आपको सूचना बॉक्स में देखने की आवश्यकता है।
  • नीचे उत्तर कुंजी के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक न्यू टैब में खुलेगा।
  • सेव के एरो के विकल्प पर क्लिक करें।
  • पीडीएफ फॉर्मेट में फाइल आपके पीसी में सेव हो जाएगी।

Important Link

Answer Key Link Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post