X

APSC Research Assistant Result 2024 Released

APSC Research Assistant Result 2024 क्या आपने 27 August 2023 को APSC अनुसंधान सहायक परीक्षा दी है तो APSC अनुसंधान सहायक परिणाम 2024 डाउनलोड करें। www.apsc.nic.in वह स्थान है जहाँ उच्च अधिकारी इस APSC परिणाम 2024 शोध सहायक को परीक्षा पूर्ण होने वाले उम्मीदवारों के लिए जारी करेंगे। लिखित परीक्षा के पूरा होने के बाद, सभी परीक्षा धारक उत्सुकता से APSC RA परिणाम 2024 की तलाश कर रहे हैं। इस पृष्ठ पर यहाँ उन उम्मीदवारों के लिए, हमने अधिकारियों द्वारा सभी महत्वपूर्ण विवरणों को आसानी से अपडेट किया है। इसलिए यदि आप अधिकारियों से नवीनतम अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं तो असम पीएससी रिसर्च असिस्टेंट रिजल्ट 2024 के बारे में अक्सर इस पेज पर जा सकते हैं।

Latest Update APSC रिसर्च असिस्टेंट रिजल्ट 2024 घोषित किया उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से APSC अनुसंधान सहायक परिणाम 2024 की जाँच कर सकते हैं।

APSC RO Result 2024

27 August 2023 को संपन्न हुई परीक्षा इस APSC रिजल्ट 2024 रिसर्च असिस्टेंट को जारी की जाएगी। अगर आपको इस बात का अंदाजा नहीं है कि आप आधिकारिक पेज से APSC रिसर्च असिस्टेंट मेरिट लिस्ट 2024 को कैसे डाउनलोड करते हैं, तो इस पेज पर नीचे जाएँ और APSC RA Result 2024 को आसानी से इकट्ठा करें। जब भी असम लोक सेवा आयोग के उच्च अधिकारियों द्वारा APSC RA परिणाम 2024 जारी किया जाता है तो उस परिणाम लिंक को इस पृष्ठ पर अपडेट किया जाएगा। और आपको परिणाम डाउनलोड करते समय लॉगिन विवरण प्रस्तुत करना होगा। इसलिए APSC रिसर्च असिस्टेंट रिजल्ट 2024 को डाउनलोड करने के लिए अपने लॉगिन विवरण के साथ तैयार रहें।

APSC Research Assistant Result 2024

Organization Name Assam Public Service Commission (APSC)
Post Name Research Assistant Posts
No Of Posts Various Vacancies
Exam Date 27 August 2023
Results Status Given Below
Category Result
Selection Process Written Test, Interview
Job Location Assam
Official Site www.apsc.nic.in

APSC Research Assistant Cut Off Marks 2024

सफलतापूर्वक होने के बाद, असम PSC RA परीक्षा सभी उम्मीदवारों को इसके परिणाम की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है। परीक्षा परिणाम से पहले, सभी उम्मीदवारों को पीडीएफ के रूप में उत्तर पुस्तिका की सहायता से आपके उत्तरों की पुष्टि करने के लिए आवश्यक है जो कि उसके संगठन द्वारा प्रदान किया गया है और यदि आप उत्तर पुस्तिका की मदद से पाते हैं तो आपके अधिकांश प्रश्न सही हैं अब आप इसके श्रेणी वार कट, ऑफ मार्क्स की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि परीक्षा के कुछ दिनों के बाद, इसका संगठन अपने आधिकारिक वेब पोर्टल पर अपनी उत्तर कुंजी और कट ऑफ मार्क्स जारी करता है। इसलिए, आगे, उत्तर पुस्तिका की मदद से प्रक्रिया यदि आप पाते हैं कि आप कट ऑफ मार्क्स से अधिक उत्तीर्ण हैं, तो आप पात्र हैं।

APSC Research Assistant Merit List 2024

APSC अनुसंधान सहायक की परीक्षा तिथि के अनुसार, यह प्रतीक्षा है कि आगामी महीने में सभी उम्मीदवार अपने आधिकारिक वेब पोर्टल के माध्यम से अपने असम PSC RA परिणाम की जांच कर सकते हैं। इस लेख के ठीक नीचे, हम सभी चरण प्रक्रिया और महत्वपूर्ण लिंक प्रदान करते हैं कि कैसे असम पीएससी आरए रिजल्ट 2024 प्राप्त करें। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि रिजल्ट जारी करने के बाद इसका संगठन भी जारी करता है, यह मेरिट लिस्ट भी एपीसी यानी के आधिकारिक वेब पोर्टल पर उपलब्ध है  सभी उम्मीदवारों को अनुसंधान सहायक परिणामों की जांच करने के बाद सलाह दी जाती है कि अगर उन्हें असम पीएससी आरए परीक्षा में उत्तीर्ण अंक मिलते हैं तो उन्हें आगे की चयन प्रक्रिया के लिए इसके परिणाम की हार्ड कॉपी लेने की आवश्यकता है।

APSC Research Assistant Result 2024 डाउनलोड करने के लिए चरण

  • सबसे पहले, असम लोक सेवा आयोग (APSC) के आधिकारिक पोर्टल @ www.apsc.nic.in पर जाएं।
  • होम पेज पर, आप नवीनतम अपडेट पा सकते हैं।
  • अब APSC रिसर्च असिस्टेंट परीक्षा परिणाम 2024 खोजें।
  • लिंक पर क्लिक करें और विवरण दर्ज करें।
  • सबमिट की पर हिट करें।
  • APSC रिसर्च असिस्टेंट परिणाम की जाँच करें और डाउनलोड करें।
  • भविष्य के उपयोग के लिए एक हार्ड कॉपी लें।

Important link

Download Result Check Result(Available Now)
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post