X

AKNU Degree Time Table 2024 Released

AKNU Degree Time Table 2024 अभ्यर्थी अब B.A B.Sc B.Com आदि परीक्षाओं के लिए आदिकवि नन्नया विश्वविद्यालय परीक्षा समय सारणी पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं। आप सभी को थ्योरी और प्रैक्टिकल के एंड टर्म एग्जाम की जांच करनी चाहिए, जिसकी घोषणा अब आदिकवि नन्नया यूनिवर्सिटी ने की है। सभी यूजी और पीजी सीबीसीएस पाठ्यक्रमों के लिए परीक्षा आवेदन पहले से ही समाप्त है। अब इसके आगे AKNU परीक्षा भाग 1, 2, 3 वर्ष प्रस्तावित परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार आयोजित की जाएगी। मिड टर्म और प्रैक्टिकल की परीक्षा आयोजित करने के बाद अब सीओई विस्तृत AKNU टाइम टेबल बीए बीएससी बीकॉम परीक्षाओं के साथ आया है। सभी नियमित, निजी और पूर्व छात्रों को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है और नीचे दिए गए अनुसार अपने संबंधित पाठ्यक्रम परीक्षा कार्यक्रम यहाँ देखें।

AKNU Degree Even Semester Exam Date Sheet 2024

आदिकवि नन्नया विश्वविद्यालय राजमुंदरी (ANUR) के सभी रेगुलर प्राइवेट और बैकलॉग छात्रों के लिए यह बहुत अच्छी खबर है कि विश्वविद्यालय परीक्षा सेल को AKNU II, IV, VI सेमेस्टर टाइम टेबल 2024 की घोषणा की गई है। आधिकारिक परीक्षा कैलेंडर के अनुसार सेमेस्टर एंड एग्जाम थ्योरी और प्रैक्टिकल ऑफ रेगुलर एंड बैकलॉग स्टूडेंट्स की शुरुआत होगी। इस प्रकार छात्रों को यहां से विवरण में प्रकाशित यूजी और पीजी कोर्स की परीक्षा तिथि पत्र के अनुसार परीक्षा की तैयारी करनी है। वे आदिकवि नन्नया विश्वविद्यालय परीक्षा समय सारणी बीएड एलएलबी डिप्लोमा का कड़ाई से पालन करते हैं जैसा कि संबंधित सेमेस्टर वार में प्रस्तावित है।

AKNU Degree Time Table 2024

Organization Adikavi Nannaya University, Rajahmundry
Name of Examination BA BSC B.Com B.Tech or others
Type of Exam Annual and Semester Wise
Exam Date Started
Category Time Table
Status Given Below
Official Website aknu.edu.in

AKNU Semester Date Sheet 2024

परीक्षाओं में उपस्थित होने से पहले छात्रों को AKNU डिग्री परीक्षा समय सारणी की जांच करने की सलाह दी है जो नीचे दी गई है। Nannaya विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक आधिकारिक वेबसाइट पर एक महीने की परीक्षा से पहले सभी सेमेस्टर की अंतिम परीक्षा के लिए AKNU परीक्षा रूटीन प्रकाशित कर रहा है। परीक्षा उपरोक्त तिथि से शुरू होगी। विभिन्न यूजी / पीजी कोर्स हैं, इसलिए प्रत्येक और हर कोर्स के लिए परीक्षा कार्यक्रम अलग-अलग विषय और सेमेस्टर के अनुसार जारी किया जाएगा। इसलिए छात्रों को सेमेस्टर के अपने परीक्षा समय सारणी को बहुत ध्यान से देखना होगा और पूरी तैयारी के साथ परीक्षा में भाग लेना चाहिए।

AKNU Degree Time Table 2024 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट खोलनी है।
  • अब आप विंडो को होमपेज कर सकते हैं।
  • अब आपको विभिन्न परिणाम की एक सूची मिलेगी।
  • अधिसूचना अनुभाग में दिए गए समय सारिणी लिंक पर क्लिक करें।
  • फिर कोर्स का चयन करें और सेमेस्टर डाउनलोड प्राप्त करना चाहते हैं।
  • स्क्रीन पर टाइम टेबल दिखाई देगा।
  • परीक्षा की तारीख और समय की जाँच करें।
  • इसे सहेजें और परीक्षा के उद्देश्य के लिए एक प्रिंटआउट कॉपी लें।

Important link

Download Time Table Click Here
Official Site Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post