X

AIIMS Bhopal JRF Result 2021 Released

AIIMS Bhopal JRF Result 2021 अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) भोपाल ने SERB वित्त पोषित अनुसंधान परियोजना में जूनियर रिसर्च फेलो पद के लिए परिणाम घोषित किया है। ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने जूनियर रिसर्च फेलो पद के लिए आवेदन किया है, वे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट भोपाल-aiimsbhopal.edu.in पर उपलब्ध योग्य उम्मीदवारों की सूची की जांच कर सकते हैं। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भोपाल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर रिसर्च फेलो पद के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची अपलोड कर दी है। जूनियर रिसर्च फेलो पद के लिए चुने गए उम्मीदवार पद के लिए चयन प्रक्रिया के अनुसार व्यक्तिगत साक्षात्कार के विवरण की जांच कर सकते हैं।

AIIMS Bhopal Junior Research Fellow (JRF) Result 2021

एम्स भोपाल जूनियर रिसर्च फेलो परीक्षा के सभी उम्मीदवार परिणाम डाउनलोड करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, एम्स भोपाल के अधिकारियों ने चयन सूची के साथ जूनियर रिसर्च फेलो स्कोर कार्ड की घोषणा की। इसके अलावा, बोर्ड को JRF परीक्षा आयोजित की गई थी। इस बीच, छात्र उल्लिखित URL से एम्स भोपाल जेआरएफ मार्क्स प्राप्त कर सकते हैं। आगे हम लोगों ने एम्स भोपाल जेआरएफ मेरिट लिस्ट प्राप्त करने के लिए एक लिंक दिया था।

AIIMS Bhopal Result 2021

Organization All India Institute of Medical Sciences (AIIMS) Bhopal
Post Name Junior Research Fellow (JRF)
Vacancies Various
Exam Date Completed
Category Result
Result Available Now
Job Location Bhopal
Official website aiimsbhopal.edu.in

AIIMS JRF Merit List 2021

एम्स भोपाल जेआरएफ भर्ती परीक्षा के छात्रों ने परीक्षा दी थी और भर्ती मेरिट सूची प्राप्त करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसके अलावा, एम्स भोपाल बोर्ड ने परीक्षण के लिए जेआरएफ मेरिट सूची अपलोड की। इसलिए, सभी उम्मीदवारों को एम्स भोपाल जेआरएफ परीक्षा अपडेट प्राप्त करने के लिए इस पोस्ट या आधिकारिक पते से जुड़े रहने की सलाह दी जाती है। चौथा, आवेदकों को यह याद रखना होगा कि एम्स भोपाल जेआरएफ स्कोर कार्ड और परिणाम घोषित होने के बाद इस पृष्ठ को अपडेट करें।

Direct Link for AIIMS Bhopal Result 2021 for Junior Research Fellow (JRF) Post

AIIMS Bhopal JRF Result 2021 की जाँच करने के लिए चरण

  • आइए आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsexams.org का मुख पृष्ठ खोलें।
  • स्क्रीन पर, आप परिणाम लिंक प्राप्त कर सकते हैं।
  • उस लिंक पर क्लिक करें।
  • एम्स जूनियर रिसर्च फेलो रिजल्ट लिंक का पता लगाएं।
  • उस लिंक पर क्लिक करें और लॉगिन पेज पर आवश्यक विवरण प्रदान करें।
  • लॉगिन विवरण जमा करें।
  • और एम्स नर्सिंग ऑफिसर रिजल्ट देखें।

Important link

Download Result Click Here
Official Site www.aiimsexams.org
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post