X

AIBE Answer Key 2021 Download Here

AIBE Answer Key 2021 अखिल भारतीय बार परीक्षा (एआईबीई) की परीक्षा 24 जनवरी 2021 को सफलतापूर्वक आयोजित की है। बीसीआई, एआईबीई 14 की संचालक संस्था उम्मीदवारों को प्रैक्टिस सर्टिफिकेट देने के लिए राष्ट्रीय स्तर की लॉ परीक्षा आयोजित करेगी। लिखित परीक्षा में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम संख्या लिखित परीक्षा में उपस्थित हुई है। अब यह परीक्षा समाप्त हो गई है, आवेदकों के लिए AIBE परीक्षा हल उत्तर कुंजी शीट 2021 की जांच करने का समय जो नीचे दिए गए इस पृष्ठ पर उपलब्ध है।

BCI AIBE 24th Jan Exam Answer Key

क्या आप AIBE उत्तर कुंजी 2021 की तलाश कर रहे हैं? चिंता न करें, यहाँ हम AIBE XII उत्तर कुंजी से जुड़े सभी अपडेट के साथ हैं। आमतौर पर, एआईबीई परीक्षा उत्तर कुंजी परीक्षा के पूरा होने के दो या तीन सप्ताह के भीतर जारी हो जाती है। हम AIBE उत्तर कुंजी के बारे में नवीनतम अपडेट के साथ इस लेख को अपडेट करते रहेंगे। एआईबीई की उत्तर कुंजी जारी करने के बाद, आप इसके परिणाम की घोषणा से पहले अपने स्कोर की जांच कर पाएंगे। संबंधित प्राधिकरण आमतौर पर परीक्षा परिणाम की घोषणा में समय लेता है और इसलिए उन्होंने यह सुविधा प्रदान की है ताकि उम्मीदवार परिणाम घोषित होने से पहले अपने स्कोर की जांच कर सकें।

24 Jan AIBE Answer Key 2021

Organization Bar Council of India (BCI)
Name of The Exam All India Bar Examination (AIBE) XV
Number of Vacancies Various
Exam Date 24th January 2021
Location PAN India
Category Answer Key
Answer Key Status Given Below
Official Website barcouncilofindia.org

All India Bar Examination Exam Paper Solution

उत्तर कुंजी परिणाम के पूर्वानुमान के लिए एक बहुत ही उपयोगी उपकरण है। इसने उम्मीदवार को परीक्षा में उनके प्रदर्शन के बारे में एक विचार दिया। यह गलती को पहचानने और उन्हें सुधारने का मौका देता है। उन उम्मीदवारों के लिए जो इस परीक्षा के लिए उत्तर कुंजी की तलाश में हैं, उनके लिए समाचार यह है कि AIBE द्वारा आयोजित इस परीक्षा के लिए उत्तर कुंजी जल्द ही उपलब्ध होगी। आधिकारिक वेबसाइट पर सभी चयन प्रक्रिया के बाद जल्द ही इस परीक्षा की उत्तर कुंजी घोषित की जाएगी। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे दैनिक अपडेट और महत्वपूर्ण जानकारी के लिए साइट के संपर्क में रहें।

AIBE Answer Key 2021 डाउनलोड करने के चरण

  • आधिकारिक वेबसाइट पोर्टल @ barcendersofindia.org पर जाएं
  • बीसीआई एआईबीई परीक्षा कुंजी पेपर 2021 लिंक के लिए खोजें
  • दिखाई दिए लिंक पर क्लिक करें
  • और ए, बी, सी, और डी जैसे महत्वपूर्ण कागजात के अपने आवश्यक सेट को चुनें।
  • AIBE 15 परीक्षा समाधान पेपर 2021 की पीडीएफ फाइल डाउनलोड करें
  • अब परीक्षा के अंक गिनें।

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post