X

Aakash ACST Answer Key 05 Jan 2020

Aakash ACST Answer Key 05 Jan 2020 कई छात्र मेडिकल और इंजीनियरिंग की सीटें हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। यहां, हम आकाश प्रवेश सह छात्रवृत्ति परीक्षा (आकाश एसीएसटी) पर चर्चा करने जा रहे हैं। यह इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज प्रवेश दोनों के लिए एक कॉलेज भी है। वे उन छात्रों के लिए परीक्षा आयोजित करेंगे जिन्होंने प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन किया है। परीक्षा के विवरण की समीक्षा www.aakash.ac.in पर की जा सकती है। इस वेबसाइट में इस कॉलेज की अधिसूचना के सभी विवरण हैं। छात्र 11 वीं और 12 वीं कक्षा के मेडिकल (NEET / AIIMS) के लिए ACST 2019 उत्तर कुंजी 2019-20 और JEE (मुख्य-अग्रिम) और अन्य इंजीनियरिंग परीक्षा 2019-20 परीक्षा डाउनलोड कर सकते हैं।

Aakash ACST Answer Key 2019

शैक्षणिक संस्थान को 11 वीं और 12 वीं कक्षा के आवेदन प्राप्त होंगे। आवेदन प्राप्त करने के बाद उम्मीदवारों को पात्र के रूप में अलग किया जाएगा। केवल वही उम्मीदवार योग्य हैं जो परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं। परीक्षा अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट पर आकाश एसीएसटी उत्तर कुंजी 2019 तिथि के लिए पोस्ट की जाएगी। उन्हें तदनुसार मेडिकल और आईआईटी जेईई परीक्षा की तैयारी करनी होगी।

Aakash ACST Solved Answer Sheet 2020

Name of Organisation Aakash Institute
Exam Name Admission-Cum-Scholarship Test(ACST)
Exam Date January 05, 2020
Category Answer Key
Answer Key Link Available Below
Official Website http://www.aakash.ac.in

ACST Admission Cum Scholarship Test Solved Paper

परीक्षा बोर्ड उम्मीदवारों को परीक्षा एडमिट कार्ड भी प्रदान करेगा। परीक्षा हॉल में प्रवेश करना हॉल टिकट के अलावा और कुछ नहीं है। उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड के बिना परीक्षा हॉल में जाने की अनुमति नहीं है। इसलिए इसके जारी होने के बाद, उन्हें वेबसाइट से प्रवेश पत्र डाउनलोड करना होगा। प्रवेश परीक्षा के लिए कई उम्मीदवार दिखाई देंगे। ये उम्मीदवार अपने परिणामों के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं। परिणाम की तारीख की घोषणा के बाद परिणाम प्रकाशित किए जाएंगे। इससे पहले, उम्मीदवारों को आकाश एसीटी उत्तर कुंजी 2019-20 के बारे में सूचित किया जाएगा उत्तर कुंजी कुछ भी नहीं है, लेकिन कुंजी जिसमें परीक्षा में पूछे गए सभी प्रश्नों के उत्तर हैं।

Aakash ACST Answer Key 05 Jan 2020 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले आधिकारिक वेब पेज खोलें।
  • सीधे नोटिफिकेशन सेक्शन में जाएं और Aakash ACST Exam Solution कुंजी 2019 से संबंधित लिंक को खोजें।
  • लिंक खोलें और प्रश्न पत्र की निर्धारित संख्या दर्ज करें।
  • पीडीएफ फाइल के रूप में ACST परीक्षा समाधान कुंजी प्राप्त करने के लिए डाउनलोड बटन दबाएं।

Important Link

Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post